Breaking News
Home / गैजेट / भारत में हुआ OnePlus 7T लॉन्च

भारत में हुआ OnePlus 7T लॉन्च

स्मार्टफोन की दुनिया में अपना अलग नाम बना चुकी चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus ने 7 सीरीज के 7T (OnePlus 7T) को भारत में लॉन्च कर दिया है. इससे पहले कंपनी ने OnePlus 7 और 7 प्रो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच किया था. इस फोन में यूजर्स को एंड्रॉयड 10 आउट ऑफ बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिला है. इसके अलावा OnePlus ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा, प्रोसेसर और डिस्प्ले जैसे खास फीचर्स दिए हैं. वही दूसरी तरफ कंपनी ने 5,990 रुपये की कीमत के साथ OnePlus Bullets 2 वायरलेस हेडफोन को भी पेश किया है.

7T कि भारतीय कीमत :-

OnePlus ने इस फोन को दो रैम वेरियंट में पेश किया हैं-
1. 8 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज, कीमत 37,999 रुपये
2. 8 जीबी रैम + 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज, कीमत 39,999 रुपये
वनप्लस 7टी स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन और आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. वहीं, इस फोन की सेल 28 सितंबर से शुरू हो जाएगी.

7T की स्पेसिफिकेशन :-

वनप्लस 7टी में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.55 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जो एचडीआर10 प्लस से लेस है. इस फोन का फ्रंट पैनल बिल्कुल वनप्लस 7 की तरह है. बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट दिया गया है.इसके साथ ही ग्राहकों को वनप्लस 7टी में मैटे ग्लास डिजाइन मिलेगा.

कैमरा स्पेसिफिकेशन :-

यूजर्स को इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का वाइड अंगल लेंस और 2 एक्स जूम वाला टेलीफोटो लेंस है। साथ ही ग्राहक 16 मेगापिक्सल वाले कैमरे से बेहतरीन सेल्फी क्लिक कर सकेंगे.

Written by – Ashish kumar

https://youtu.be/JoGFZ98KOUs

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com