Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पहला बयान

पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पहला बयान

पुलवामा मे हुए आतंकी हमले को लेकर मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पहली बार बयान दिया, इमरान खान ने कहा कि भारत बिना किसी सबुत के पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान पर आरोप लगा रहा है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

इमरान ने कहा कि भारत ने बिना किसी सबूत के इस्लामाबाद पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अगर भारत पाकिस्तान पर सैन्य कार्रवाई करेगा तो वह भी ऐसा पलटवार करेगा कि जंग थमनी मुश्किल हो जाएगी।

इमरान खान ने कहा कि उनका पाकिस्तान अब नया पाकिस्तान है और नए पाकिस्तान में दहशतगर्दी को जगह नहीं है। इमरान खान ने कहा कि वे भारत से हर मुद्दे पर बातचीत के लिए तैयार हैं, और पुलवामा हमले की जांच के लिए भी तैयार हैं।


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत उन्हें पुलवामा हमले को लेकर अगर सबूत सौंपेगा तो उनकी सरकार एक्शन जरूर लेगी।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

इमरान खान ने कहा कि भारत ने पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान पर बिना किसी सबूत के आरोप लगाए हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत अगर उनपर हमला करता है तो हम भी उसका जवाब देंगे पाकिस्तान पीएम ने कहा कि जब भी हम डॉयलाग की बात करते हैं हिन्दुस्तान की बात होती है कि दशहतगर्दी पार बात करे। पाकिस्तान वो मुल्क है जो सबसे ज्यादा प्रभावित है। सौ अरब से ज्यादा पाक का नुकसान हुआ है और सत्तर हजार लोग आतंकवाद से मारे गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर आज तक मिलिट्री के जरिए इसका समाधान नहीं हुआ तो क्या आगे हो जाएगा?

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com