Breaking News
Home / Uncategorized / KBC के कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत

KBC के कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्टेड शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में कंटेस्टेंट राजरानी भल्ला अंधेरे में तीर चलाने से 6 लाख 40 हजार की मालकिन बन गई। राजरानी भला अपनी बुद्धि और लाइफ लाइन की मदद से 3 लाख 2 हजार रुपए के पड़ाव पर पहुंच चुके थे, उनके पास सिर्फ एक ही लाइफ लाइन (50-50) शेष थी।

राजरानी को अब यह सुनिश्चित करना था कि वह अगला सवाल देंगी या गेम को क्विट कर देंगी। लेकिन, अमिताभ बच्चन ने उन्हें हिदायत किया कि वह दूसरे पड़ाव से ठीक अगले सवाल पर उन्हें इस सवाल का जवाब देना चाहिए क्योंकि अगर गलत जवाब भी देंगी तो कुछ नहीं होगा और अगर जीत गये तो 6 लाख 40 हजार की मालकिन बन जाएगी।

Image result for KBC

हम आपको बता दें कि राजरानी भल्ला को उस सवाल के बारे में कुछ मालूम नहीं था, लेकिन फिर उन्होंने भी पहले अपनी लाइफ लाइन 50-50 का इस्तेमाल किया और फिर अंधेरे में तीर चलाने पर अपना जवाब दिया। संजोग से वही जवाब ठीक निकला और राजरानी 3 लाख 20 हजार से बढ़कर 6 लाख 40 हजार की मालकिन बन गई। फिर आया 12 लाख 40 हजार का सवाल।

सवाल मुश्किल होने के कारण राजरानी को इसका जवाब नहीं मालूम था और उनके पास कोई लाइफ लाइन भी नहीं बची थी तो उन्होंने अमिताभ बच्चन से साफ कहा कि वह उनसे ऐसा सवाल करती जिसके बारे में अंजान हूँ। उन्होंने पहले तो सवाल के औप्शंस के बारे में कुछ अंदाजा लगाया फिर खेल को क्विट करने का फैसला ले लिया।

Written by: Ayushi garg

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com