Breaking News
Home / ताजा खबर / फिल्म मंगल मिशन को महाराष्ट्र सरकार ने किया टैक्स फ्री..

फिल्म मंगल मिशन को महाराष्ट्र सरकार ने किया टैक्स फ्री..

फिल्म मिशन मंगल अक्षय कुमार की पहली सभी फिल्मों के रिकार्डों को तोड़ने के लिए तैयार है क्योंकि इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ही बॉलीवुड में एक रिकॉर्ड बना लिया था. इस फिल्म ने पहले हफ्ते ही 100 करोड़ कमा कर 100 करोड़ के क्लब में अपना नाम दर्ज करा लिया था.

Image result for mission mangal

इस फिल्म में लोगों को अक्षय कुमार का रोल बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है और इस फिल्म की कहानी को भी लोग बहुत ही पसंद कर रहे हैं, इसीलिए महाराष्ट्र सरकार ने इस फ़िल्म को टैक्स फ्री कर दिया है ताकि उनकी सभी जनता इस फ़िल्म को देख सकें. वही इस फिल्म के तीसरे हफ्ते में भी इस फिल्म ने 170 करोड़ की कमाई कर जल्दी 200 करोड़ के क्लब में अपना नाम भी दर्ज करा लेंगी . अक्षय कुमार के करियर की ये पहली फिल्म है जो तीसरे हफ्ते में ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है जो बहुत बड़ी बात हैं.

 

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल पहली फिल्म होगी,जो उनके करियर में 200 करोड़ के क्लब में दाखिल होने वाली है.  उनके लिए हमेशा से ही 15 अगस्त बहुत ही शुभ रहा है. हम देख सकते हैं कुछ फिल्में जो 15 अगस्त को रिलीज हुई थी उनकी कमाई उनके कार्य में चार चांद लगे है .


उनकी सभी फिल्मों ने पहले दिन ही करोड़ों में कमाई की. 2016 में आई फ़िल्म रुस्तम ने 14 करोड़ की कमाई की , 2017 में आई फ़िल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने भी13 करोड़ तक की कमाई की, साथ ही 2018 में आई फ़िल्म गोल्ड ने भी 25 करोड़ की कमाई की और अब 2019 में आई फिल्म मिशन मंगल ने सबके रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले दिन 29करोड़ की कमाई कर अक्षय कुमार के करियर में तरक्की की सीडी बन रही है.

Written by -Pooja Kumari

https://youtu.be/ZQCsSesuxQQ

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com