Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘कबीर सिंह’ के सफलता के बाद साथ आ रहे ईशान खट्टर और शाहिद कपूर

‘कबीर सिंह’ के सफलता के बाद साथ आ रहे ईशान खट्टर और शाहिद कपूर

बॉलीवुड एक्टर ‘शाहिद कपूर’ पिछले कुछ दिनों से काफी परेशानी में थे क्योंकि उनकी कोई फिल्म हिट नहीं हो रही थी। कुछ दिन पहले आयी फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू” जिसने शाहिद कपूर के करियर की बत्ती गुल कर दी।

Image result for KABIR SINGH TRAILER IMAGES


अच्छी पटकथा के बावजूद फिल्म को फ्लॉप का तमगा लगा। उनदिनों उनकी परेशानी साफ़ देखी जा रही थी। इसी बीच उनकी आयी फिल्म कबीर सिंह ने शाहिद कपुर के डूबती नैया को पार लगाने का काम किया। फिल्म कबीर सिंह के सफल होने के बाद शाहिद कपूर की कामयाबी अब सातवें आसमान पर हैं। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है और 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर बहुत आगे निकल गयी है। उम्मीद की जा रही है कि कबीर सिंह 200 करोड़ के क्लब में जगह बनाएगी। शाहिद कपूर को दर्शको से कबीर सिंह को लेकर ढ़ेर सारा प्यार व सराहना मिल रही है।

Image result for KABIR SINGH TRAILER IMAGES


इन दिनों शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा कि “शाहिद अब काफी खुश नज़र आ रहे है और सबसे अहम बात मस्ती भी कर रहे है। कबीर सिंह के जबरदस्त सफलता का ही असर है कि शाहिद अभी फॅमिली व दोस्तों के साथ काफी खुश नज़र आ रहे है।”

सफलता के पीछे की वजह 

कबीर सिंह की सफलता के पीछे फिल्म की कहानी के साथ-साथ जिस तरह से शाहिद अपने से जूनियर लड़की के साथ इश्क़ फरमाते नज़र आ रहे है अपनी इस भूमिका को शाहिद ने जबरदस्त तरीके से अदा किया। जिस वजह से दर्शक आज भी कबीर सिंह देखने हॉल के तरफ भागते है और इसीलिए फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

बता दें की कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर को उनका दूसरा प्रोजेक्ट भी मिल गया है। माना जा रहा है कि शाहिद कपूर डायरेक्टर राम माधवन की फिल्म में काम करने जा रहे हैं जिसमे उनके भाई ईशान खट्टर भी होंगे।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com