Breaking News
Home / ताजा खबर / पीएम मोदी की रैली से पहले पवन सिंह के खिलाफ कड़ा एक्शन

पीएम मोदी की रैली से पहले पवन सिंह के खिलाफ कड़ा एक्शन

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर ये है कि भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने ने निष्कासित कर दिया है। जैसा की आप जानते हैं कि पवन सिंह काराकाट लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के फैसले के खिलाफ जाकर चुनाव लड़ रहे हैं। हम आपको बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर सातवें चरण में यानि कि 1 जून को मतदान हो रहा है। एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा चुनावी मैदान में है और इसलिए पवन सिंह(Pawan Singh) के खिलाफ भाजपा ने कड़ा एक्शन लेते हुए उन्हें निष्कासित कर दिया है। 

बिहार प्रदेश भाजपा की तरफ से जारी पत्र में कहा गया है कि लोकसभा चुनाव में पवन सिंह एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं और चूंकि ये काम दल विरोधी है इसलिए पार्टी की तरफ से कार्रवाई पत्र जारी किया गया है। इस चिट्ठी में ये साफ तौर पर कहा गया है कि पवन सिंह के चुनाव लड़ने के पार्टी की छवि धूमिल हुई है इस कार्य को अनुशासन विरोधी माना जाएगा। दल विरोधी कार्य करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष के आदेशानुसार पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित किया जाता है।

दरअसल पवन सिंह बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।  उन्होंने कई बार पीएम मोदी के खिलाफ भी बयान दिया है. कुछ दिनों पहले ही बीजेपी के नेता प्रेम कुमार ने चेतावनी दी थी कि पवन सिंह के खिलाफ पार्टी कार्रवाई कर सकती है. अब बीजेपी ने पवन सिंह के खिलाफ एक्शन ले लिया है।

आपको बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर सातवें चरण में एक जून को वोटिंग होनी है। एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा प्रत्याशी हैं। माना जा रहा है कि इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला हो रहा है।  महागठबंधन से राजा राम कुशवाहा मैदान में हैं तो वहीं पवन सिंह ने निर्दलीय एंट्री मारकर एनडीए की टेंशन बढ़ा दी है। 

काराकाट में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 मई को सभा करने वाले हैं. वह उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करेंगे. पीएम मोदी के आने से पहले ही भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह पर पार्टी की ओर से कार्रवाई हो गई है.

About Pankaj Prasoon

Check Also

बिहार के सारण में चुनाव के बाद खूनी संघर्ष, 1 की मौत

बिहार में पिछले 4 चरणों का मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ लेकिन सोमवार को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com