Breaking News
Home / ताजा खबर / कुली नंबर वन की प्रैक्टिस करते हुए सारा की एक वीडियो हुई वायरल

कुली नंबर वन की प्रैक्टिस करते हुए सारा की एक वीडियो हुई वायरल

सारा अली खान को बॉलीवुड में कदम रखे अभी 1 साल भी पूरा नहीं हुआ है, लेकिन हर वक्त चर्चा में रहती हैं. इन दिनों वे एक्टर वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है,जिसमें ब्रेक के बीच सारा मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर सारा का एक छोटा सा वीडियो वायरल है जिसमें कैमरे के पीछे से वरुण धवन उन्हें डांस करने के लिए कहते हैं और सारा अली खान बड़ी मस्ती में उनसे मजाक करती हुई कहती है कि मैं नाचूंगी और गाना गाना शुरू करके नाचने लगते हैं.

 

बता दें कि फिल्म के जिस गाने के लिए सारा और वरुण रिहर्सल कर रहे हैं उसे कोरियोग्राफ मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य कर रहे हैं. वरुण धवन ने एक तस्वीर शेयर की थी, वरुण ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मास्टरजी गणेश आचार्य. सारा जी ने मेरे वस्त्र के रंग को कॉपी किया है.

 


बता दें कि कुली नंबर 1 का निर्देशन वरुण धवन के पिता डेविड धवन कर रहे हैं. ये मूवी साल 1995 में आई गोविंदा की ब्लॉकबस्टर मूवी कुली नंबर 1 का रीमेक है. सारा अली खान के बर्थडे पर फिल्म का पहला मोशन पोस्टर शेयर किया गया था. वरुण ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- सारा तेरा बर्थडे आया, बर्थडे के दिन मैं तेरे लिए पोस्टर लाया.

Written by Pooja Kumari

https://youtu.be/kS0le25WrG8

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com