Breaking News
Home / ताजा खबर / राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी और इस्तीफे की किया पेशकश

राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी और इस्तीफे की किया पेशकश

आज शाम 6:00 बजे कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता कर नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है और कहा कि उनको मुबारकबाद और देश की जनता ने जिस  तरह उनके पर भरोसा जताया आग्रह है उनके भरोसे को कायम रखे। उन्होंने आगे कहा कि हमारी लड़ाई विचारधारा का लड़ाई है और यह हमेशा से चलता आएगा।

Image result for rahul gandhi

राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैं उन लोगों को बधाई देना चाहता हूं जिन्होंने कांग्रेस की जीत को लेकर काफी मेहनत किया था। सभी नेता और कार्यकर्त्ता को बधाई। राहुल ने कहा हम अपनी हार की जिम्मेदारी लेते है। मैं पुनः नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से धन्यवाद देना चाहता हूं और आशा करता हूं कि वह देश के जनता के विचारों पर खरे उतरे।

Related image

साथ-साथ कांग्रेस के गढ़ कहे जाने वाले और अमेठी से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी को हार का सामना करना पड़ा जिसको लेकर राहुल ने कहा कि स्मृति ईरानी को बधाई जिनको अमेठी की जनता ने चुना। आशा है कि अमेठी की जनता के विश्वास पर खरा उतरे। इस दौरान राहुल गांधी के साथ-साथ गांधी भी मौजूद थी।

Related image

आपको बता दें कि भाजपा ने भारी बहुमत हासिल कर एक बार फिर नरेंद्र मोदी सत्ता में आयी है। साथ में सूत्रों के  हवाले से एक बड़ी खबर आ रही जहां राहुल गांधी ने इस्तीफा सौंप दिया है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com