Breaking News
Home / ताजा खबर / मुस्लिम पक्ष के वकील रहे राजीव धवन बोले, ‘देश में शांति हिंदू बिगाड़ते हैं मुस्लिम नहीं’

मुस्लिम पक्ष के वकील रहे राजीव धवन बोले, ‘देश में शांति हिंदू बिगाड़ते हैं मुस्लिम नहीं’

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले में सुनवाई के दौरान मुस्लिम पक्ष और सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील रहे राजीव धवन एक बार फिर खबरों में हैं. उन्होंने बयान दिया है कि देश में शांति और सौहार्द हिंदू बिगाड़ते हैं. राजीव धवन ने एएनआई से कहा,”देश में शांति-सौहार्द हिंदू बिगाड़ते हैं मुस्लिम नहीं”.

राजीव धवन के इस बायन के बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है. हालांकि अपने बयान पर चौतरफा घिरने के बाद उन्होंने सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है.

राजीव धवन ने सफाई देते हुए कहा है कि जब वह हिंदू शब्द का प्रयोग करते हैं तो उनका मतलब संघ परिवार से होता है. धवन ने कहा,”जब बाबरी मस्जिद मामले में हिंदू शब्द का इस्तेमाल होता है तो इसका मतलब संघ परिवार होता है. मैंने कोर्ट में कहा था कि जिन्होंने बाबरी मस्जिद ढहाया वे लोग हिंदू तालिबान हैं. मैं संघ परिवार के उन वर्गों की बात कर रहा हूं जो हिंसा और लिंचिंग जैसी चीजों के लिए समर्पित हैं”.

बता दें कि अयोध्या भूमि विवाद में 40 दिनों तक चले मैराथन सुनवाई में राजीव धवन ने जमकर मुस्लिम पक्षों की ओर से दलील रखी थी. वह तब अधिक सुर्खियों में आए थे जब मामले की सुनवाई के दौरान उन्होंने हिन्दू पक्ष की ओर से पेश किए गए पिक्टोरियल मैप को फाड़ दिया था.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com