Breaking News
Home / ताजा खबर / जेटली के निधन पर ऐसा वीडियो शेयर कर ट्रोल हुईं ‘राखी सावंत’

जेटली के निधन पर ऐसा वीडियो शेयर कर ट्रोल हुईं ‘राखी सावंत’

भारतीय राजनीति के दिग्गज नेता ‘अरुण जेटली’ का 66 साल की उम्र में शनिवार को दिल्ली के एम्स में निधन को गया। अरुण जेटली के निधन से राजनेताओं सहित बॉलीवुड सितारों के बीच भी शोक का माहौल है। इस बीच बॉलीवुड की डांसर राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया जिसकी वजह से वह बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं।

Image result for arun jetly
राखी सावंत ने वीडिया में कहा- “दोस्तों नमस्कार, भाजपा नेता जेटली जी हमारे बीच नहीं रहे। मैंने एक हफ्ते पहले नहीं बल्कि 10 दिन पहले ही कह दिया था। मुझे कभी-कभी ऐसे सपने आते हैं और मुझे पता चल जाता है। पता नहीं कैसे लेकिन, ये ईश्वरीय ताकत है। ऐसे ईश्वरीय ताकत के लिए भगवान का शुक्रिया। मुझे बस यही कहना है लोगों को कि उनकी आत्मा को शांति मिले पूरा हिंदोस्तान उनको याद रखेगा।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने पूर्व वित्त मंत्र अरुण जेटली की आत्मा की शांति की कामना करते हुए कहा है कि उन्हें जेटली के निधन के बारे में 10 दिन पहले ही पता चल चुका था। इतना ही नहीं राखी सावंत ने कहा कि भगवान ने उन्हें ऐसी शक्ति दी है जिससे उन्हें पहले से ही पता चल जाता है।

Image result for arun jetly and rakhi

राखी सावंत के इस वीडियो के बाद उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स न केवल ट्रोल कर रहे हैं बल्कि जमकर लताड़ भी लगा रहे हैं। लोगों ने राखी सावंत के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘तुम भी मर जाओ घटिया औरत, थोड़ी तमीज की कमी है, सपने में देख लेना।’ इसके अलावा राखी सावंत की वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने और भी कई कमेंट किए हैं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com