Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे श्रद्धा और रणबीर कपूर, लव रंजन की अनाम फिल्म इस दिन होगी रिलीज

पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे श्रद्धा और रणबीर कपूर, लव रंजन की अनाम फिल्म इस दिन होगी रिलीज

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ काम करने वाले हैं। दोनों लव रंजन की अगली फिल्म में नज़र आएंगे। इस मूवी का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। हालांकि, रणबीर और श्रद्धा को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस को 1 साल लंबा इतंजार करना होगा।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, “लव रंजन की अगली अनाम फिल्म होली के अवसर पर 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी। इसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर नज़र आएंगे। शूटिंग दिल्ली में होगी। इसके प्रोड्यूसर लव रंजन और अंकुर गर्ग होंगे, जबकि फिल्म भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत की जाएगी।

लव रंजन अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं और बड़े सितारों के साथ उनके इस पहले सहयोग से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की बात करें तो वो ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे थे। हाल ही में तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन ने इसकी शूटिंग पूरी की। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह खबर शेयर करते हुए फिल्म के सेट की कई तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। इन फोटो में वे अपने सह-कलाकारों रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र के कलाकारों में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। यह फिल्म विज्ञान पर आधारित फिक्शन फिल्म है। यह फिल्म 3 डी, आईमैक्स और सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शमशेरा में संजय दत्त के साथ रणबीर

रणबीर कपूर एक और फिल्म ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगे। ये मूवी 25 जून 2021 को रिलीज होगी। इसमें रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी होंगे।

नागिन’ बनेंगी श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर सिल्वर स्क्रीन पर नागिन बनने वाली हैं। इस फिल्म को विशाल फूरिया डायरेक्ट करेंगे, जबकि निखिल द्विवेदी प्रोड्यूसर होंगे। इसे तीन भागों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को वीएफएक्स के माध्यम से बनाया जा सकता है। हालांकि इसके रिलीज डेट का खुलासा नहीं हो सका है। यह एक लव स्टोरी होगी, जिसमें मेकर्स की योजना शानदार विजुअल एफएक्स के साथ तैयार करने की है।

#ranbirkapoor. #shraddhakapoor. #bollywood.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com