Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा, मुम्बई में लोगों में आक्रोश रोकी गई लोकल ट्रेन

पुलवामा, मुम्बई में लोगों में आक्रोश रोकी गई लोकल ट्रेन

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवान शहीद होने के बाद पूरा देश इस वक्त गुस्से में हैं और पाकिस्तान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है। मुंबई में भी लोगों का गुस्सा पटरी पर उतरा है। लोगों ने विरार और नालासोपारा में लोकल ट्रेन रोक दी गई, साथ ही ट्रैक पर खड़े होकर पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों की भारी भीड़ आक्रोश में है जिसके कारण कई लोकल ट्रेनों की आवाजाही में असर पड़ रहा है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

इससे पहले मुंबई के भिंडी बाज़ार में सभी दुकानें बंद कर व्यापारियों ने विरोध जताया, इसके साथ ही मुस्लिम समाज के पूरे इलाके में घूम-घूमकर तिरंगा लहराया और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

वहीं सुरक्षाबलों का एक्शन भी तेज़ हो गया है। पुलवामा से संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। इन संदिग्धों के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से कनेक्शन की जांच चल रही है। इस बीच जांच एजेंसयों को उस गाड़ी के बारे में भी सुराग हाथ लगे हैं जिससे सीआरपीएफ के काफिले पर हमला हुआ था।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

इस आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए स्कॉर्पियो गाड़ी का इस्तेमाल किया गया था। उसके बारे में कई इनपुट सुरक्षा एजेंसियों को मिले हैं। तमाम सुरक्षा एजेंसियां अब कामरान और राशिद गाजी के साथ-साथ उन लोगों की भी तलाश में है जिन्होंने फिदायीन हमले के लिए विस्फोटकों का इंतज़ाम किया था।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com