Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा: तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

पुलवामा: तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

सेन्ट्रल डेस्क- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद से पूरे देश में आक्रोश है। बता दें कि जम्मू से श्रीनगर सेफ रूट पर जा रहीं सीआरपीएफ की तकरीबन 70 गाड़ियों के काफिले पर किए गए आतंकी हमले में 40 से ज़्यादा जवान शहीद हो गए हैं। बता दें कि इस काफिले में 2500 से ज़्यादा जवान थे, जिनकी मौत की गिनती लगातार बढ़ती जा रही है। इस हमले में शहीद हुए जवानों को बॉलीवुड के तमाम सितारों ने श्रद्धांजलि देते हुए इस हमले की कड़ी निंदा की।

बॉलीवुड सितारों ने इस हमले को “बर्बर’ , ‘दुखद’ और ‘मानवता के खिलाफ जघन्य अपराध’ बताया है। 

लता मंगेशकर- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करती हूं और शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देती हूं। दुख की इस घड़ी में मैं शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ हूं।

 

शाहरुख खान- हमारे बहदुर जवानों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना। हमारे लिए अपने जीवन का बलिदान देने वाले जवानों की आत्मा को शांति मिले।

 

सलमान ख़ान- मेरी संवेदना हमारे देश के जवानों और उनके परिवारों के साथ है। उन्होंने हमारे परिवारों की रक्षा के लिए अपने जीवन का बलिदान कर दिया। #YouStandForIndia

 

आमिर ख़ान- पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले की ख़बर से दुखी हूं। यह बहुत दुखद है। शहीद जवानों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

 

रणवीर सिंह- पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर कार्यतापूर्ण आतंकी हमले से निराश हूं। हमारे बहदुर जवानों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। दुखी। गुस्सा।

 

ऋतिक रोशन- पुलवामा हमले के बाद सुनकर बहुत दुख हुआ। शहीदों जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना।

 

अजय देवगन- भयानक और घृणित। गुस्से को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। #KashmirTerrorAttack

प्रियंका चोपड़ा- #Pulwama में हुए आतंकी हमले से हैरान हूं। नफरत से कभी भी जवाब नहीं दिया जा सकता है। हमले में शहीद हुए जवानों और जख़्मी हुए जवानों के परिवार वालों को शक्ति मिले।

अनुपम खेर- #Pulwama में @crpfindia के काफिले पर हुए आतंकी हमले से आहत हूं। मेरी संवेदनाएं शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने आज अपना बेटा, भाई, पति या पिता को खोया है।

अक्षय कुमार- #Pulwama में #crpf के जवानों पर हुए आतंकी हमला विश्वास से परे है। भगवान शहीद हुए जवानों की आत्मा को शांति दे और उनके परिवार वालों को शक्ति प्रदान करे। घायल हुए जवान शीघ्र ही स्वास्थ्य हों। हम इस हमले को भुला नहीं सकते हैं।

 

राजकुमार राव- पुलवामा आतंकी हमला मानवता के खिलाफ जघन्य अपराध है। मेरी संवेदनाएं उन जवानों के साथ हैं जिन्होंने इस हमले में अपनी जान गंवाई है। हमारे शहीदों की आत्मा को शांति मिले और दोषियों को सज़ा ।

 

नील नितिन मुकेश- पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार के प्रति सम्मान और संवेदना।

 

दिशा पाटनी- हैरान! मैं हमारे सशस्त्र बलों को सलाम करती हूं और एकजुकता से खड़ी हूं। कायरता और आतंक के इस घृणित कार्य को माफ नहीं किया जा सकता है। इस कार्य से फौरन निपटा जाना चाहिए। किसी भी परिवार को अपने बेटों को इस तरह नहीं खोना चाहिए और किसी भी सैनिक को इस तरह शहीद नहीं होना चाहिए। मेरी संवेदनाएं शहीद हुए जवानों के परिवार के साथ हैं।

 

जूही चावला- हमारे बहादुर सैनिरों पर हुए हमलों के बारे में सुनकर दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं बहादुरों के परिवारों के साथ हैं।

 

गोल्डी बहल- कश्मीर में दुखद घटना का भयावह नज़ारा। कल कश्मीर में हुए आतंकी हमले में श हीद हुए जवानों के प्रति गहरी संवेदनाएं। आइए हम सभी मिलकर उनके शोक संतप्त परिवारो के लिए प्रर्थना करें।

 

कुणाल कपूर- लोगों से मेरी अपील है कि वो सीआरपीएफ के शहीद जवानों के परिवार के पुनर्वास के अभियान के लिए केटो (फंड जुटाने वाली संस्था ) को समर्थन दें। भारत के लोग उन लोगों के लिए खड़े हों जिन्होंने हमारी सुरक्षा के लिए अपनी जान गंवा दी। जय हिन्द।

 

About Arfa Javaid

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com