Breaking News
Home / ताजा खबर / विवादित बयान के बाद कपिल शर्मा के शो से बाहर हुए सिद्धू

विवादित बयान के बाद कपिल शर्मा के शो से बाहर हुए सिद्धू

सेन्ट्रल डेस्क- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू का बयान सोशल मीडिया पर यूजर्स को रास नहीं आया। सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्वीट करके कपिल के शो को बैन करने की मांग कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि वो कपिल का तभी देखेंगे जब सोनी टीवी नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटा देगा। इसके बाद कपिल शर्मा के शो से सिद्धू को हटा दिया गया है।  बता दें कि कपिल के शो में जज की भूमिका निभा रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हुए पूछा कि क्या कुछ लोगों की वजह से पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है? उन्होंने आगे कहा कि हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन लोगों ने यह किया उन्हें सज़ा ज़रूर मिलनी चाहिए।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि ऐसे इंसान से हमें एंटरटेन नहीं होना है जो अपने देश की आर्मी के साथ नहीं है। उन्होंने आगे लिखा कि सोनी टीवी से अनुरोध है कि नवजोत सिह सिद्धू को कपिल के शो से बाहर कर दिया जाए।

एक अन्य यूज़र लिखा कि अगर सोनी टीवी ने सिद्धू को किसी भी शो में दिखाने की कोशिश की, तो हम सोनी टीवी को बहिष्कार करेंगे। #boycottkapilsharmashow #boycottsiddhu

 

बता दें कि कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए। यूजर्स ने ना सिर्फ सिद्धू को शो से हटाने की मांग की है, बल्कि कपिल शर्मा के शो को बैन करने की भी मांग की है। इसके बाद कपिल शर्मा के शो से नवजोत सिंह सिद्धू को हटा दिया गया है। बता दें कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ प्रदर्शन किया था।

About Arfa Javaid

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com