Breaking News
Home / Uncategorized / साहो फिल्म में बैड बॉय के किरदार में भी नज़र आ सकते हैं प्रभास

साहो फिल्म में बैड बॉय के किरदार में भी नज़र आ सकते हैं प्रभास

बाहुबली के बाद अब प्रभास अपनी अगली फिल्म साहो को जल्द ही रिलीज करने वाले हैं ,जिसके लिए उनके फैन बहुत ही ज्यादा उत्सुक हैं और उनका नया लुक देखने के लिए भी बहुत ही ज्यादा बेकरार है। बताया जा रहा की प्रभास ने इस फिल्म में बहुत सारे बाइक स्टंट भी किए है , साहू की पूरी कास्ट और उनकी टीम किसी भी तरह की  कोई कसर नहीं छोड़ी है, लोगों को इस फिल्म की ओर आकर्षित करने में, हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया। इस दौरान फिल्म का एक गाना लॉन्च किया गया।

बैड बॉय सॉन्ग रिलीज किया गया जिसमें प्रभास जैकलिन के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही प्रभास को देखने के लिए उनके फैंस की भीड़ उमड़ गई।  हाल ही में यह सॉन्ग ऑस्ट्रिया में शूट हुआ है जिससे  बादशाह और नीति मोहन ने गाया है, इस सॉन्ग में जैकलिन और प्रभास नजर आ रहे हैं, जैकलीन ने  बताया कि जब उनसे  सॉन्ग के लिए पूछा गया था तो उन्होंने  उसे करने के लिए हां कह दिया था क्योंकि वह हमेशा से ही   प्रभास के साथ काम करना चाहती थी और प्रभास के साथ काम करना उनके लिए बहुत ही मजेदार रहा और इस सॉन्ग में प्रभास के एक्शन सीन देखने को मिल सकते हैं।

 

 

साहो के प्री – रिलीज में लाखों लोग शामिल हुए थे, अपने फैंस का प्यार देखकर कई जगह इमोशनल भी हो गए थे, इस मूवी में एक्शन के साथ, प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच में रोमांस भी देखने को मिल सकता है, इसी के साथ इस फिल्म को टॉलीवूड की सबसे महंगी मूवी बताई जा रही है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के साथ जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश का  लुक भी काफी कमाल का दिख रहे हैं। सुजीत निर्देशित फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

Writen by – pooja kumari

https://www.youtube.com/watch?v=0ZEiFie53Xs

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com