Breaking News
Home / ताजा खबर / सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान एक बार फिर बनने वाली है मां

सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान एक बार फिर बनने वाली है मां

सलमान खान एक बार फिर से मामा बनने वाले हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर एक बार फिर से बच्चे की स्वागत की तैयारियों हो रही हैं. हम आपको बता दे सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता प्रेग्नेंट और जल्द ही दूसरे अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इस खबर को खुद अर्पिता के साथ उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा ने कंफर्म किया है.


 

आयुष और अर्पिता आईफा अवॉर्ड्स 2019 में शिरकत करने के लिए पहुंचे यहां मीडिया से बातचीत के दौरान जब आयुष और अर्पिता से इस खबर के बारे में बात की गई तो उन्होंने इसे खुद कंफर्म करते हुए अपने फैंस को गुड न्यूज़ दे दी.
सूत्रों के अनुसार, कई दिनों से सलमान खान की बहन अर्पिता खान के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खिओ में आ रही थीं. अब आयुष के कंफर्म करने के बाद सभी इस कपल को खूब बधाईयां दे रहे हैं. आईफा के ग्रीन कारपेट में अर्पिता खान ने अपने पति आयुष शर्मा के साथ शामिल होने के लिए पहुंची थीं.


 

इस दौरान मीडिया से बातचीत में आयुष ने अर्पिता की प्रेग्नेंसी को कंफर्म करते हुए कहा, ”जल्द ही सभी को गुडन्यूज मिलेगी. हां अर्पिता और मैं दूसरे बेबी को एक्पेक्ट कर रहे हैं. बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.”

Written By: Ayushi Garg

https://www.youtube.com/watch?v=QtdUKOUDG48

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com