Breaking News
Home / गैजेट / Samsung Galaxy A01 मार्किट में हुआ लॉन्च

Samsung Galaxy A01 मार्किट में हुआ लॉन्च

सैमसंग ने ए सीरीज के तहत लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी ए01 (Samsung Galaxy A01) को ग्लोबल लेवल पर पेश किया है। यूजर्स को इस डिवाइस में इनफिनिटी वी-डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और डुअल रियर कैमरा का सपोर्ट मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इनफिनिटी वी-डिस्प्ले को गैलेक्सी एम सीरीज में दिया था। वहीं, इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट ‘सैमसंग मोबाइल प्रेस’ पर लिस्ट कर दिया गया है। हालांकि, गैलेक्सी ए01 की कीमत की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन की उपलब्धता की जानकारी भी साझा नहीं की है।

Samsung Galaxy A01 की कीमत:-
सैमसंग ने अब तक गैलेक्सी एम01 की कीमत को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। वहीं, सूत्रों की मानें तो इस फोन को बजट प्राइस टैग के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। इससे पहले कंपनी ने गैलेक्स एम10 एस को भारत समेत कई देशों के बाजार में उतारा था।

Samsung Galaxy A01 की स्पेसिफिकेशन:-
यूजर्स को इस फोन में 5.7 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी-वी डिस्प्ले मिला है, जो वाटरड्रॉप नॉच से लैस है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6 और 8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया है। इसके अलावा इसमें दो नैनो सिम स्लॉट और एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। वहीं, इस फोन की बॉडी प्लास्टिक से बनी है।

 


 

Samsung Galaxy A0 का कैमरा:-
कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद हैं। साथ ही यूजर्स 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

Samsung Galaxy A0 की बैटरी और कनेक्टिविटी:-
सैमसंग ने कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएस बी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। वहीं, यूजर्स को इस फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा यह फोन ग्राहकों के लिए ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

https://www.youtube.com/watch?v=ra7TpcA7qwo

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com