Breaking News
Home / ताजा खबर / श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर सुरक्षा बढ़ी, अयोध्या मामले को ले कर मथुरा में जारी किया हाई अलर्ट

श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर सुरक्षा बढ़ी, अयोध्या मामले को ले कर मथुरा में जारी किया हाई अलर्ट

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले मथुरा प्रशासन अलर्ट हो गया है। शुक्रवार को पुलिस लाइन में हुई बैठक में एसएसपी शलभ माथुर ने एसपी, सीओ और थाना प्रभारियों को सजग और सतर्क रहते हुए असामाजिक तत्वों पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए। एसएसपी ने बताया कि एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट सहित आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी निगाह रखेंगे। मथुरा एडीएम प्रशासन सतीशचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से लेकर लेखपाल आदि सभी को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। तैनाती स्थल पर होने वाली हर गतिविधियों पर नजर रखते हुए तत्काल सूचना देने के निर्देश दिए गए हैं।


 

जनपद के खुफिया विभाग को सतर्क किया गया है। खुद एसएसपी शलभ माथुर पल-पल की स्थिति की पूरी जानकारी ले रहे हैं। मिश्रित आबादी वाले इलाके में भी पूरी निगाह रखी जा रही है। शरारती तत्वों और बवालियों की हरकतों पर निगाहबानी की जा रही है।

उधर, एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि जनपद की सभी थानों को निर्देश दिए गए हैं कि पीस कमेटी की मीटिंग करके शांतिपूर्ण व्यवस्था बनाए रखें। शरारती तत्वों को भी चिंहित कर लिया गया है।
श्रीकृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा बढ़ाई
अति संवेदनशील श्रीकृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। तीनों जोन में सुरक्षाकर्मियों को सतर्क और सजग रहते हुए संदिग्ध पर पूरी निगाह रखते हुए कार्रवाई की निर्देश दिए हैं। एसपी सुरक्षा ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। सीसीटीवी के माध्यम से पल-पल की हरकतों पर निगाहें रखी जा रही हैं।


 

उधर, वृंदावन के परिक्रमा मार्ग स्थित राधा प्रसाद धाम में हरिदास पीठाधीश्वर स्वामी राधा प्रसाद देव महाराज की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें स्वामी राधा प्रसाद देव महाराज ने कहा कि भगवान श्री राम मर्यादा पुरुषोत्तम हैं। इसलिए अयोध्या मसले में जो भी निर्णय आए, उसका सभी को मर्यादा में रहकर पालन करना चाहिए।

धर्म रक्षा संघ के राष्ट्रीय संयोजक आचार्य बद्रीश ने लोगों से सहिष्णुता के साथ आने वाले निर्णय को स्वीकारने की अपील की। सीओ सदर रमेश कुमार व कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने संतों से सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com