Breaking News
Home / ताजा खबर / कबीर सिंह का पोस्टर रिलीज, शाहिद कपूर को हैं वापसी की उम्मीद

कबीर सिंह का पोस्टर रिलीज, शाहिद कपूर को हैं वापसी की उम्मीद

आजकल अभिनेता शाहिद कपूर की आनेवाली फिल्म कबीर सिंह काफी चर्चे में है। आपको बता दें कि फिल्म कबीर सिंह का पोस्टर रिलीज कर दिया गया। पोस्टर रिलीज़ होते ही फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर और भी उत्सुकता बढ़ गयी है। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के पोस्टर के साथ ही ट्रेलर रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर डेट 13 मई को रखा गया है इसकी जानकारी फिल्म के निदेशक  संदीप रेड्डी वंगा  ने ट्ववीट कर बताया।

Image result for kabir singh

अगर बात करें फिल्म कबीर सिंह की तो शाहिद कपूर के साथ कायरा आडवाणी भी इस फिल्म में नज़ए आने वाली है। जहां कायरा इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रही है।

 

फिल्म कबीर की कहानी शाहिद कपूर और कायर आडवाणी के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आ रही है। शाहिद कपूर जो कि अर्जुन रेड्डी के किरदार में है। अर्जुन रेड्डी एक शराब की लत से पीड़ित सर्जन है जो अपनी गर्लफ्रेंड की शादी के बाद इस लत में और डूबता चला जाता है और खुद को बर्बाद करने की तरफ बढ़ जाता है। Related image

कबीर सिंह 21 जून 2019 को रिलीज होने वाली है। अब ये देखने वाली बात होगी कि फिल्म कबीर सिंह  शाहिद कपूर के डूबते नैया को पार लगाने में सक्षम होती है या नहीं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com