Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / 10वीं एवं 12वीं सीबीएसई बोर्ड के रिजल्ट में ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा ने जारी रखा अपना दबदबा।

10वीं एवं 12वीं सीबीएसई बोर्ड के रिजल्ट में ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा ने जारी रखा अपना दबदबा।

वरुण ठाकुर-  ओमेगा के बच्चों ने एक बार फिर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए संस्थान को गौरवान्वित किया । विशेष रूप से हामिद खान ने गणित विषय में 100 में 100 अंक एवं विज्ञान विषय में 100 में 99 अंक हासिल कर संस्थान के प्रतिष्ठा को बढ़ाने का काम किया है।

संस्थान के निदेशक श्री सुमन कुमार ठाकुर ने बताया कि सीबीएसई 10वीं एवं 12वीं बोर्ड की परीक्षा में संस्थान के 100% बच्चों ने सफलता अर्जित किया है एवं 86% बच्चों ने 90% से अधिक अंक हासिल कर उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है। विशेष रूप से दसवीं बोर्ड में हामिद खान 95%, रिचा कुमारी 94.6%, ओशिका ठाकुर 94.6%, यश प्रियम 94%, वेदिका कुमारी 93.3%, शताक्षी आनंद 93%, कुंदन कुमार 93%, निशांत कुमार 92%, फरजान राशिद 92%, सौरव नायक 92%, सहित दर्जनों बच्चों ने सिद्ध किया की ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा के बच्चे राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचान बनाने में समर्थ हैं।

संस्थान के एमडी श्री सुमित कुमार चौबे ने बताया कि इस सफलता के पीछे बच्चों के कड़े परिश्रम के साथ-साथ संस्थान के अनुभवी शिक्षकों का सटीक मार्गदर्शन है। शिक्षकों में श्री मनीष पाठक, श्री राजीव रंजन, श्री अमित कुमार, श्री जिलानी, श्री प्रदीप कुमार, श्री सुरेश कुमार, श्री अजय कुमार, आसिफ इकबाल सर, विमल सर, रोहित सर सहित सारे शिक्षकों का भरपूर स्नेह एवं सही दिशा निर्देश बच्चों को सदैव प्रोत्साहित किया है ।  श्री ठाकुर ने कहा कि ‘ओमेगा परिवार सभी बच्चों के बेहतर भविष्य की कामना करता हूँ। साथ ही साथ अभिभावकों को धन्यवाद देती है उनका भरोसा संस्थान को संबल प्रदान करती है संस्थान नए सत्र में भी बेहतर रिजल्ट देने के लिए कृत संकल्पित है

साथ ही नए सत्र में बच्चों का नामांकन प्रारंभ है। 

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com