Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / हम जीतेंगे इसीलिए नहीं की स्टार है बल्कि ‘पीएम मोदी जी’ साथ है – निरहुआ

हम जीतेंगे इसीलिए नहीं की स्टार है बल्कि ‘पीएम मोदी जी’ साथ है – निरहुआ

निरहुआ के नाम से फेमस भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी के उमीदवार के रूप में आजमगढ़ लोकसभा सीट से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। आपको बता दें कि आजमगढ़ सीट से लोकसभा 2014 में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने जीत दर्ज की। लेकिन, इस बार लोकसभा 2019 में अखिलेश यादव आजमगढ़ सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में खड़े है जबकि उनके सामने बीजेपी ने भोजपूरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को मैदान में उतारा है।

Image result for dinesh yadav and akhilesh yadav

बात करें दिनेश लाल यादव निरहुआ की तो निरहुआ आजकल आजमगढ़ में है और अपने अंदाज में चुनाव प्रचार करते नज़र आ रहे है। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए दावा किया की अपनी सीट से वह अखिलेश यादव को परास्त करेंगे। इतना ही नहीं दिनेश ने भरोसा जताते हुए कहा कि हम तो जीतेंगे ही बल्कि बीजेपी के तरफ से वेस्ट दिल्ली के प्रत्याशी भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी और गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन भी चुनावों में जीत का परचम लहराने में कामयाब रहेंगे ।

Image

उन्होंने आगे कहा कि हम स्टार हैं या काबिल है ये बात नहीं “बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की छवि जिस तरह लोगों के बीच है और मोदी जी के द्वारा किये गए इन पांच सालों के काम को देखा जाये तो जनता भी मोदी जी को पीएम बनते देखना चाहती है ।”

आपको बता दें कि भोजपुरी कलाकरों  आजकल अपने-अपने सीट पर जोर शोर से प्रचार अभियान करने में लगे है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com