Breaking News
Home / राजनीति / जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने तेजस ट्रेन में की यह शर्मनाक हरकत

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने तेजस ट्रेन में की यह शर्मनाक हरकत

अक्सर विवादों में रहने वाले जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल जी ने अपनी शर्मनाक हरकत से एक बार फिर जेडीयू को चर्चा का विषय बना दिया है। हैरानी की बात यह है कि अपने शर्मनाक हरकत के बावजूद भी उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं है जबकि वह केवल राजनीति से जुड़े लोगों के बीच ही नहीं बल्कि आम लोगों के बीच भी मजाक का पात्र बन गए हैं।

जानकारी के मुताबिक जेडीयू के विधायक राजेंद्र नगर से नई दिल्ली के लिए शुरू हुई नई तेजस राजधानी एक्सप्रेस की बोगी में केवल अंडर गारमेंट्स में ही घूमते नजर आए। जिस पर उस ट्रेन में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों ने आपत्ति जताई तो उन्होंने उनकी बात से शर्म महसूस करने की बजाय उन्हें न सिर्फ गालियां दी बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाईं गौ हत्या पर रोक, कहा हिन्दू आस्था का प्रतीक!

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात पटना से नई दिल्ली जा रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A1 कोच में भागलपुर जिला के गोपालपुर से विधायक नरेंद्र कुमार, गोपाल मंडल यात्रा कर रहे थे। इस दौरान जब ट्रेन पटना से चली तो विधायक गोपाल मंडल अपने कपड़े उतार कर सिर्फ गंजी और अंडर पेंट में नजर आए और इसी हालत में बोगियों में टहलने लगे।

जब उस बोगी में परिवार के साथ यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों उनका विरोध किया तो वे गुस्सा हो गए और दोनों तरफ से इस पर बहस होने लगी। इस पर विधायक गोपाल मंडल ने जमकर हंगामा मचाया और सह यात्रियों को अपशब्द और गालियां देते हुए धमकी देनी शुरू कर दी।

उसी ट्रेन में यात्रा कर रहे प्रह्लाद पासवान ने इस मामले पर शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि वे अपने स्वजनों के साथ उसी कोच में सवार थे जिस कोच में गोपाल मंडल अपने साथियों के साथ यात्रा कर रहे थे।

बता दें कि विधायक गोपाल मंडल और आपत्ति दर्ज करने वाले प्रह्लाद पासवान दोनों का टिकट पटना से नई दिल्ली का था। मामला बढ़ने के बाद टीटी ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया और प्रह्लाद पासवान को दूसरी बोगी में शिफ्ट कर दिया। पासवान का कहना था कि विधायक गोपाल मंडल ने ना सिर्फ अपनी गरिमा को तार-तार किया बल्कि जनप्रतिनिधि होने के नाते उनका आचरण भी सही नहीं था।

देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से
लाईक करें Facebook , TwitterYoutubeKooApp

About news

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com