Breaking News
Home / ताजा खबर / सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई शेफाली बग्गा, ट्रेलर्स ने कहा गेम के लिए इतना भी मत गिरो…

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई शेफाली बग्गा, ट्रेलर्स ने कहा गेम के लिए इतना भी मत गिरो…

बिग बॉस में तीसरे दिन भी गरमाया घरवालों का माहौल, 2 अक्टूबर को आए एपिसोड में शेफाली बग्गा को टास्क के दौरान अपनी बातों से आरती सिंह और रश्मि देसाई को टारगेट करना था. उन्हें इतना इरिटेट करना था कि वो टास्क छोड़ दें. इसी बीच शेफाली बग्गा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. रश्मि देसाई और आरती सिंह मरीज वाली टीम का हिस्सा थीं और शेफाली मेडिकल स्टाफ. शेफाली को शहनाज गिल के साथ रश्मि और आरती का ईयर ट्रीटमेंट करना था.

https://twitter.com/RealKrutika/status/1179468408993140736?s=19

इसी बीच शेफाली थोड़ा पर्सनल हो गईं और उन्होंने आरती सिंह की पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ सवाल किए. जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर शेफाली की जमकर बुराई हो रही है. शेफाली ने आरती से उनकी शादी टूटने और  सिद्धार्थ शुक्ला संग अफेयर को लेकर सवाल पूछे. बाकी के कंटेस्टेंट्स ये सब सुनकर चौंक गए थे.


इतना ही नहीं शेफाली ने रश्मि देसाई पर उनकी उम्र, लुक्स और प्रोफेशन को लेकर भी सवाल किए. सोशल मीडिया पर लोग उनकी इस हरकत से काफी नाराज हैं. लोगों ने उन्हें गंदा बताया और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा से कंप्येर किया. एक यूजर ने लिखा- शेफाली ये बहुत लो लेवल है. किसी की पर्सनल लाइफ को रियलिटी शो के टास्क में लाना. गेम के लिए इतना मत गिरो. दूसरे यूजर ने लिखा- इतना चीप मत बनो शेफाली. ये बहुत गलत है.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/ec6-TeGptew

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com