Breaking News
Home / ताजा खबर / लाखो की कार में घूमने वाले रणबीर कपूर दिखे स्कूटर चलाते हुए

लाखो की कार में घूमने वाले रणबीर कपूर दिखे स्कूटर चलाते हुए

रणबीर कपूर ने पिछले दिनों मुंबई में अपना जन्मदिन मनाया था । यहां रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे पहुंचे थे । बर्थडे मनाने के बाद रणबीर न्यूयॉर्क चले गए । वहां से रणबीर का एक वीडियो सामने आया है । इस वीडियो में रणबीर ग्लाइडर स्कूटर चलाते नजर आ रहे हैं ।


अपने देश में लाखों की कार में चलने वाले रणबीर विदेश में स्कूटर से चलते नजर आए । खास बात ये है कि वहां उन्हें किसी ने पहचाना नहीं तो वो खुलेआम घूमते रहे । इस दौरान वह डेनिम जींस और ब्लैक जैकेट में काफी हैंडसम और खुश नजर आ रहे हैं। बता दें कि रणबीर की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ है ।

इस फिल्म में वो गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। बता दें कि आलिया ने रणबीर के बर्थडे पर खास इंतजाम किए थे। उनका एक वीडियो भी सामने आया था। आलिया ने खुद रणबीर के लिए उनका पसंदीदा पाइनएप्पल फ्लेवर्ड केक बनाया। वीडियो में दिखा कि आलिया किचन में हैं और केक बना रही हैं। हालांकि कुकिंग के अपने स्टाइल का वो खुद भी मजाक बना रही हैं।

पिछले दिनों रणबीर-आलिया की केन्या से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। इस दौरान दोनों जंगल सफारी का मजा लेते दिखे। आलिया ने केन्या की सैर करते हुए कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी साझा की थीं। इस तस्वीर में आलिया सनराइज देखते हुए नजर आईं। हालांकि इस तस्वीर में आलिया का चेहरा नजर नहीं आ रहा।


 

रणबीर-आलिया की साथ में भी एक फोटो सामने आई थी । फोटो में रणबीर टोपी लगाए हुए थे और उनके हाथ में कैमरा था । रणबीर के बगल वाली सीट पर आलिया भी हाथ में कैमरा पकड़े हुए नजर आईं । छुट्टियों पर जाने से पहले रणबीर और आलिया अंबानी परिवार के गणेशोत्सव कार्यक्रम में नजर आए थे।

Written by: prachi jain

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com