Breaking News
Home / अपराध / सीतापुर : युवती की गला घोंटकर हत्या, झाड़ियों में फेंका शव, दुपट्टे से कसा था गला

सीतापुर : युवती की गला घोंटकर हत्या, झाड़ियों में फेंका शव, दुपट्टे से कसा था गला

पिसावां (सीतापुर) थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक युवती की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने शव को झाड़ियों में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। मंगलवार की सुबह गांव के बाहर लोगों ने झाड़ियों में शव पड़ा देख सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सीओ, एसओ ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

सीतापुर : युवती की गला घोंटकर हत्या, झाड़ियों में फेंका शव, दुपट्टे से कसा था गला

युवती का गला दुपट्टे से कसा था। हत्या की वजह और हत्यारोपियों का पता नहीं चल सका है। मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शिनाख्त के प्रयास में जुटी है। पुलिस का कहना है कि घटना के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। पिसावां इलाके के ढपरापुर गांव के बाहर खेत के किनारे झाड़ियां हैं। 

मंगलवार को गांव के लोगों ने झाड़ियों में युवती का शव पड़ा देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सीओ मिश्रिख सुशील कुमार, एसओ पिसावां भानुप्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव की शिनाख्त की कोशिश की, लेकिन पहचान न हो पाने की दशा में पुलिस ने कार्रवाई अज्ञात में दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चश्मदीदों की माने तो युवती का गला उसी के काले रंग के दुपट्टे से कसा था।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: नाबालिग के अपहरण और दुराचार की घटना

ऐसे में गला घोंटकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, मृतका की उम्र 30 साल के करीब है। उसने गुलाबी रंग का सलवार सूट पहन रखा था। धारीदार लाल रंग का स्वेटर पहन रखा था।

हालांकि, युवती की हत्या किसने की, क्यों की, हत्या करने वाले लोग कौन, इसका पता नहीं चल सका है। एसओ पिसावां भानुप्रताप सिंह ने बताया कि युवती की गला घोंटकर हत्या की गई है। गले में दुपट्टा कसा था। मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घटना के सभी पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है। जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शिनाख्त होने के बाद घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। 

पैरों में बिछिया, मांग में था सिंदूर


गला घोंटकर मौत के घाट उतारी गई युवती शादीशुदा लग रही है। पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों की माने तो मृतका ने पैरों में बिछिया पहन रखी थी। मांग में हल्का सिंदूर भी लगा था। हाथ में अंगूठी भी पहन रखी थी। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतका शादीशुदा है। 

पूर्व प्रधान की तहरीर पर हत्या का केस


युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाए जाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। सीओ मिश्रिख ने बताया कि जिस खेत के पास शव बरामद हुआ है, उसी के खेत मालिक व पूर्व प्रधान रमेश चंद्र यादव की तहरीर पर अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: फतेहाबाद: मंत्री देवेंद्र बबली के शपथ ग्रहण समारोह से लौट रहे टोहाना के दो युवकों की हादसे में मौत

सर्विलांस और फॉरेसिंक टीम ने जुटाए साक्ष्य


पिसावां में युवती की गला घोंटकर की गई हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर स्वाट टीम के प्रभारी सतेंद्र विक्रम, सर्विलांस व साइबर प्रभारी अजय रावत, फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। टीम ने मौके से साक्ष्य भी जुटाने के प्रयास किए हैं। 

कई एंगलों पर तफ्तीश कर रही पुलिस


युवती की हत्या के मामले में अभी तक पिसावां पुलिस को कोई क्लू नहीं मिला है, लेकिन पुलिस वारदात के सभी पहलुओं पर तफ्तीश कर रही है। युवती अगर शादीशुदा है तो फिर हत्या की वजह क्या हो सकती है, इसकी भी तफ्तीश की जा रही है।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com