Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / सोनाक्षी ने किया अपना सपना पूरा, खरीदा अपना ड्रीम होम

सोनाक्षी ने किया अपना सपना पूरा, खरीदा अपना ड्रीम होम

अपना घर हर किसी का सपना होता है लेकिन अगर ये घर आपने अपनी खुद की कमाई से खरीदा हो तो खुशियों में चार चांद लग जाते हैं. ऐसा ही एक सपना पूरा किया है बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने। दरअसल अब सोनाक्षी सिन्हा भी उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं जिनके पास अपनी कमाई से खरीदा गया घर है। सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई के बांद्रा इलाके में एक 4 बीएचके अपार्टमेंट खरीदा है। हालांकि अपना अलग घर खरीदने के बावजूद उन्होंने अभी अपने माता-पिता के साथ ही रहने का फैसला किया है। यानि अभी वो अपने नए घर में शिफ्ट नहीं होने जा रही हैं।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान साक्षी अपने खुद के घर को लेकर सपने का जिक्र भी कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि जबसे मैंने काम करना शुरू किया, तब से अपनी मेहनत की कमाई से एक घर खरीदना चाहती हूं। मैं ये काम तीस साल की उम्र से पहले करना चाहती थी लेकिन मैं ये डेडलाइन क्रॉस कर चुकी हूं। हालांकि अब मेरा ये सपना पूरा हो चुका है।

वहीं सोनाक्षी ने अपने नए घर में शिफ्ट होने के सवाल पर कहा कि मुझे अपने परिवार के साथ रहना अच्छा लगता है। फिलहाल शिफ्टिंग का कोई प्लान नहीं है. मैंने ये घर अपना ख्वाब पूरा करने और निवेश के इरादे से खरीदा है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

Hollywood की Blue Beetle भारत में अपनी पैंठ जमाने के लिए तैयार

भारत के लोगों में हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों की दीवानगी काफी गहरी है। हॉलीवुड फिल्मों का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com