Breaking News
Home / ताजा खबर / सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना कहा- बीजेपी में जो जितना बड़ा है उसका झूठ भी उतना बड़ा है

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना कहा- बीजेपी में जो जितना बड़ा है उसका झूठ भी उतना बड़ा है

2012 से 2017 के बीच समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान कानून व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से चलाए जा रहे आक्रामक कैंपेन और पीएम मोदी की ओर से लगाए गए आरोपों पर अखिलेश यादव ने जोरदार पलटवार किया है बता दें कि मंगलवार को सपा अध्यक्ष ने कहा योगी आदित्यनाथ की सरकार में ‘महामाफिया राज’ है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी में जो जितना बड़ा है उसका झूठ भी उतना बड़ा है।

बता दें कि अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ”बाबा सरकार में ‘महामाफिया राज’ है। लखीमपुर के किसानों की हत्या, हाथरस की बेटी के साथ हुई अमानवीयता, गोरखपुर हत्याकांड, इनामी अपराधी का खेलना सरेआम, फरार पुलिस कप्तान व अन्य जघन्य कांड जनता भूल नहीं सकती…झूठ बोलने की भी एक हद होती है इसके अलावा अखिलेश ने कहा भाजपा में जो जितना बड़ा उतना बड़ा उसका झूठ।”

पीएम मोदी ने 2012 से 2017 तक यूपी में चली सपा सरकार पर बरसते हुए सोमवार को वर्चुअल रैली में कहा, ”पश्चिमी यूपी के लोग कभी नहीं भूल सकते कि जब ये क्षेत्र दंगे की आग में जल रहा था, तो पहले वाली सरकार उत्सव मना रही थी। उन्होंने कहा 5 साल पहले- गरीब, दलित, वंचित, पिछड़ों के घर-ज़मीन-दुकान पर अवैध कब्ज़ा, समाजवाद का प्रतीक था। और आए दिन लोगों के पलायन की खबर आती थी।” अखिलेश राज में दबंगों और दंगाइयों के शासन का आरोप लगाते हुए पीएम ने कहा, ”कोई भूल नहीं सकता कि 5 साल पहले यूपी को लेकर क्या चर्चा होती थी? उन्होंने कहा 5 साल पहले- दबंग और दंगाई ही कानून थे, 5 साल पहले- व्यापारी लुटता था, बेटी घर से बाहर निकलने में घबराती थी और माफिया, सरकारी संरक्षण में खुलेआम घूमते थे।”

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com