Breaking News
Home / Uncategorized / सुशांत सिंह केस: ड्रग्स के धंधे में शामिल है रिया चक्रवर्ती! नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इन पहलूओं पर करेगा जांच

सुशांत सिंह केस: ड्रग्स के धंधे में शामिल है रिया चक्रवर्ती! नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इन पहलूओं पर करेगा जांच

Rhea | Courtesy: Google

कई परतें समेटे सुशांत सिंह केस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस (Sushant Singh Rajput Case) में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं.

इस केस में CBI के एंट्री से साथ ही ,  मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) यानी ईडी को जानकारी मिली है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ड्रग्स माफिया के सम्पर्क में थी. लिहाजा जांच का दायरा अब बढ़ा दिया गया है. ऐसे में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी भी जांच में जुट गए हैं.

घटना के दिन अचानक कुछ नए किरदारों का सामने आना और संदेहास्पद मुद्रा में घटना स्थल पर रहना निश्चित ही कुछ इशारे कर रहा है। ग़ौरतलब है की ये वे किरदार हैं जिन्हें ना सुशांत सिंह के परिवार जानते थे ना पुराने सहयोगी। संदेह को पक्का करती खबर यह भी है की ये नए सहयोगी बीते १ साल में ही सुशांत के सम्पर्क में आए थे। ध्यान रहे की यह वही समय है जब रिया ने सुशांत के पुराने सहयोगियों को निकाल बाहर किया और नए सहयोगियों के नाम पर कुछ लोगों को शामिल किया।

NCB की अहम बैठक

दिल्ली NCB हेडक्वॉर्टर आर के पुरम में मंगलवार शाम इस मुद्दे को लेकर एक बेहद अहम बैठक हुई। सूत्रों के मुताबिक बुधवार को भी इसको लेकर बैठकों का दौर जारी रहेगा।कहा जा रहा है कि रिया के जिस भी ड्रग्स डीलर्स के साथ रिश्ते सामने आए है उनका पता लगाएगा। इसके अलावा NCB रिया के दोस्तों के बारे में भी जानकारी हासिल करेगी।इसके अलावा सुशांत के दोस्तों के बारे में भी पता लगाया जाएगा। साथ ही रिया के भाई शोविक के दोस्तों के बारे में भी जानकारी हासिल की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक रिया, सुशांत और शोविक के कॉल डीटेल्स का अध्ययन भी किया जाएगा।

ड्रग्स डीलर्स से होगी पूछताछ

NCB की टीम मुंबई और पुणे में हाल में पकड़े गए बड़े ड्रग्स डीलर्स से पूछताछ करेगी। ये सारे फिलहाल जेल में बंद हैं। जिससे कि सुशांत केस में कोई क्लू मिल सके। इतना ही नहीं NCB की टीम पूरे महाराष्ट्र में साल 2020, 2019, और 2018 में रेव पार्टी की डीटेल्स खंगालेगी। NCB का पहला फोकस मुंबई के तमाम ड्रग्स सिंडिकेट पर रहेगा।जिसमें छोटे ड्रग्स डीलर से लेकर बड़े डीलर्स तक की छानबीन की जाएगी।

दुबई कनेक्शन पर भी जांच

NCB अपने इंटेलीजेंस सर्विलांस के जरिये रिया के तमाम दौरे और सारे पार्टी के जानकारी इकट्ठा करेगी। इसके अलावा रिया जिन-जिन रेस्टोरेंट, होटल, और कॉफी शॉप में गईं उसका भी पता लगाया जाएगा। रिया ने विदेश में कहां कहां टूर किया, उन तमाम पहलू की बारीकी से जांच भी की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत के दुबई कनेक्शन पर भी जांच करने की तैयारी चल रही है। साथ ही दुबई के जिस ड्रग्स डीलर अयाश खान का नाम सामने आ रहा है उसकी कुंड़ली भी खंगाली जाएगी।

 

https://youtu.be/GgKi1IQVuoM

About news

Check Also

Free Slots with Bonuses and Free Spins You can play a variety of different free …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com