Breaking News
Home / ताजा खबर / तेजप्रताप का मोदी पर हमला कहा- चीर देंगे मोदी को

तेजप्रताप का मोदी पर हमला कहा- चीर देंगे मोदी को

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप इन दिनो मोदी सरकार पर काफी गस्सा है। अपने पिता को अपना पॉलिटिकल गुरु बताते हुए कहा कि उन्हें एक साजिश के तहत जेल में डाला है। पिता के जेल जाने से नराज तेजप्रताप ने मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि अगर दम है तो मेरे सामने आए।
चीर के रख देंगे हम। पीएम मोदी के साथ, सीएम नीतिश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को भी अपने निशाने पर लिया और कहा कि ये सभी लोग उन लोगो में से है जो लोग पीठ के पिछ छुरा भोंकते है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाली भिड़ बताती है कि लोग भी ये समझ चुके हैं कि लालू जी को झूठे मुकदमे में जेल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि लालूयादव के जेल से भेजे गए हर संदेश को उन्होंने घर-घर तक पहुंचाया है। बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो चाहते ही नहीं है कि कोई गरीब का बेटा कुर्सी पर बैठे।


गुस्से में तेजप्रताव ने मोदी को कहा कि ‘मोदी कहते है कि गंगा मैया बुलाई है, लेकिन गंगा मैया तो सिर्फ एक बार ही बूलाती है। वो लोगो को पकोड़ बेचने को बोलतो है और खुद का चेहरा चमकाते है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

इसके साथ ही तेजस्वी के बंगले को खाली करने पर तेजप्रताव ने सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि आज बंगला खाली करवा दिया कल फिर तेजस्वी यादव सीएम बनेंगे तो बंगला तो उनका ही होगा। तेजप्रताव ने कहा कि वो जल्द ही अपने पिता कि रिहाई को लेकर लालू प्रसाद आंदोलन यानि ‘LP मूवमेंट’ शुरू करेंगे।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com