Breaking News
Home / ताजा खबर / BREAKING – ससुर के खिलाफ चुनाव लड़ सकते है तेजप्रताप

BREAKING – ससुर के खिलाफ चुनाव लड़ सकते है तेजप्रताप

अपने परिवार और पार्टी नाराज चल रहे लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बागी तेवर अपना लिया है. माना जा रहा है कि तेज प्रताप सारण सीट से अपने ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतर सकते हैं. बता दें कि राजद ने चंद्रिका राय को अपना प्रत्याशी बनाया है.

बता दें, तेज प्रताप यादव के भाई तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को राजद के प्रत्याशियों का ऐलान किया. उन्होंने जैसे ही सारण से तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय को टिकट दिया, वैसे ही खबर आने लगी कि तेज प्रताप इस फैसले से नाराज हो गए और उन्होंने सारण से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर उतरने का मन बना लिया. हालांकि, इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.सारण सीट काफी खास है. इस सीट से लालू यादव और राबड़ी दोनों चुनाव लड़ चुके हैं.

Tej-Pratap

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों तेजप्रताप परिवार से नाराज चल रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं. गुरुवार को तेज प्रताप अपनी पसंद के दो प्रत्याशी घोषित करने वाले थे, लेकिन ऐन वक्त पर उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द हो गई. कहा जा रहा है कि तेजप्रताप को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से रोकने में राबड़ी देवी की बड़ी भूमिका है .

https://www.youtube.com/watch?v=TNovFstiuQ4

About Chandani Kumari

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com