Breaking News
Home / ताजा खबर / तेजस्वी यादव का ऐश्वर्या राय को लेकर बड़ा बयान

तेजस्वी यादव का ऐश्वर्या राय को लेकर बड़ा बयान

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने अपने भाभी और बड़े भाई तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय के मामले में पहली बार कोई प्रतिक्रिया व्यक्त की है। तेजस्वी यादव ने कहा कि ‘ऐश्वर्या का घर से बाहर जाना यह पूरी तरह से फैमिली मामला है और इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए।


Image result for tejashwi yadav

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ दिन पहले राबड़ी आवास से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय हाथ में सूटकेस लेकर रोती हुई गेट से बाहर निकलती है और गाड़ी में जाकर बैठ जाती है। जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि अब ऐश्वर्या भी तेजप्रताप से नाता तोड़ चुकी है।

जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि ‘यह मामला पूरी तरह पारिवारिक है और इसमें किसी भी बाहरी शख्स को घुसने की जरूरत नहीं है।’ उन्होंने आगे कहा कि ऐश्वर्या राय के रोने की कोई बात ही नहीं है और जहां तक वीडियो की बात है तो अगर घर के गेट से बाहर कोई निकलता है तो मीडिया को देखकर मुंह ढक लेता है। घर की लड़कियां भी बाहर निकलते समय अपना चेहरा छिपा लेती है। ऐश्वर्या का आना जाना अभी भी रोज की ही तरह बना हुआ है। वह जहां चाहे जाती है उन्हें पूरी आजादी है। कभी तो वह सुबह आती है और शाम को वापस चली जाती है, फिर शाम को आती है सुबह चली जाती है। इसके लिए उनको पूरी तरह से आजादी मिला हुआ है।

इसी मुद्दे पर ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका प्रसाडी ने बयान देते हुए कहा कि ‘यह कोई नई बात नहीं है। उनकी बेटी का ससुराल आना और जाना सामान्य प्रक्रिया है।’

Written By: Rupak J

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com