Breaking News
Home / ताजा खबर / तेजप्रताप को मिला जान से मारने की धमकी, तेजस्वी ने साधा चुप्पी

तेजप्रताप को मिला जान से मारने की धमकी, तेजस्वी ने साधा चुप्पी

अपने ही परिवार और पार्टी के खिलाफ हो गये तेजप्रताप को किसी ने जान से मारने की धमकी दिया है। तेजप्रताप यादव ने बताया कि मुझे जान से मारने के लिए सृजन स्‍वराज के मोबाइल पर धमकी दी गई है। आपको बता दे कि सृजन स्‍वराज तेजप्रताप यादव के निजी सचिव हैं। जिसके बाद तेजप्रताप ने पटना के सचिवालय थाना में एफआइआर दर्ज किया। धमकी देने वाले ने खुद को गोह का छात्र राजद अध्‍यक्ष बताया।

आपको बता दे कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने जंग का ऐलान कर लालू-राबड़ी मोर्चा के नाम से मोर्चा बना लिया। जिसके बाद से आरजेडी में स्तिथि सामान्य नहीं है। जहाँ लालू प्रसाद यादव के घर में आजकल महाभारत जैसा माहौल देखने को मिल रहा है  इसमें ‘कृष्‍ण’ तेजप्रताप व ‘अर्जुन’ तेजस्‍वी आमने-सामने हैं। दोनों की लड़ाई अब घर से निकलकर पार्टी तक जा पहुंची हैं।  तेजप्रताप को हिदायत दिया गया हैं अपने रवैये को बदले नहीं तो पार्टी के तरफ से करवाई किया जा सकता है।

इसी दौरान लालू प्रसाद भी काफी नाराज़ दिखाई दे रहे है। सूत्रों से पता चला है कि तेजप्रताप ने लालू यादव से भी बात करने की कोशिश की लेकिन लालू यादव ने बात करने से इंकार कर दिया ।

तेजप्रताप को मिली धमकी को पार्टी के अंदर चल रहे विवाद और लालू-राबड़ी मोर्चा के हिसाब से देखा जा रहा हैं। हालांकि ना ही पार्टी इसपर अपना बयान दे रही है और ना ही तेजस्वी।

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी :-

 बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी तेजप्रताप को बचाते नज़र आ रहे है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप में लालू यादव की छवि हैं लेकिन तेजप्रताप को पार्टी से किनारा किया जा रहा है। तेजप्रताप को निचा दिखने की कोशिश किया जा रहा है । उन्हें नीचा दिखाने के लिए उनके ही ससुर यानि चन्द्रिका राय को टिकट दे दिया। ऐसे में राजद की चुप्पी कुछ अलग ही संकेत कर रही है।

 

Posted By : Rupak J

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com