Breaking News
Home / ताजा खबर / सब कुशल मंगल के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में गूंजे दर्शकों के ठहाके

सब कुशल मंगल के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में गूंजे दर्शकों के ठहाके

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  “सब कुशल मंगल” वन अप एंटरटेनमेंट की आने वाली फिल्म, जो कि कई हफ्तों से अपने मजेदार विषय वस्तु के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट भी उतना ही अप्रत्याशित व मजेदार था। स्टेज पर तैयार किए गए शादी के मंडप को देखकर मीडिया भी आश्चर्यचकित थी। फिर स्टेज के दाहिनी तरफ से अक्षय खन्ना का उनके इस फिल्म के रोचक किरदार बाबा भंडारी के रूप में प्रवेश होता है। जिसके बाद सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार कदम रखने वाले प्रियांक शर्मा का स्टेज के दूसरे तरफ से प्रवेश होता है।

 


 

फिर घोर फिल्मी स्टाइल में एक डोली हॉल के प्रवेश द्वार से अंदर आती है और प्रियांक शर्मा के साथ ही सिल्वर स्क्रीन पर पदार्पण करने वाली रिवा किशन का प्रवेश होता है। इन सब के दौरान फिल्म का टाइटल सॉन्ग बैकग्राउंड में लाइव और अनप्लग्ड प्रस्तुत किया जा रहा था। थोड़ी देर बाद स्क्रीन पर प्रदर्शित किए गए फिल्म के ट्रेलर को देखकर वहां पर मौजूद दर्शकों में खुशी का ठिकाना न रहा । पूरा हॉल दर्शकों के ठहाकों से गूंज उठा।
स्टेज पर मौजूद अन्य गणमान्य लोगों में प्रियांक की मां व मशहूर अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरी और रिवा के पिता व अभिनेता-राजनेता रवि किशन भी उपलब्ध थे। दोनो सितारों ने अपने बच्चों के जीवन के पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस का पहली पक्ति में बैठकर अनुभव किया। एक तरफ जहां पर पद्मिनी ने अपने बेटे के अभिनय के पैशन को लेकर गम्भीरता के बारे में बताया तो वहीं रवि किशन ने अपनी बेटी के स्टार बनने के मौके पर फिल्म के टाइटल ट्रैक पर प्रस्तुति भी दी ।

 


 

पहली बार सिनेमा की दुनिया में दस्तक देने वाले दोनो सितारों ने मीडिया के सवालों का भी बखूबी उत्तर दिया। इस मौके पर उपस्थित अन्य लोगों में मशहूर फिल्म निर्माता व इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता नितिन मनमोहन, संजय पुनमिया, अभिनेता सतीश कौशिक और राकेश बेदी के साथ, गीतकार समीर अंजान संगीतकार हर्षित सक्सेना, सिद्धांत कपूर, निर्माता प्रदीप शर्मा (प्रियांक के पिता) निर्देशक विश्वनाथ कश्यप और इस फिल्म के साथ निर्माता के तौर पर फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली प्राची नितिन मनमोहन भी मौजूद थीं । कल ही लॉन्च किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है । यह फिल्म 3 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में प्रस्तुत की जाएगी।

https://www.youtube.com/watch?v=D8y2hhkdNWA

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com