Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार में चार दिन से लापता मां-बेटी का शव तालाब से बरामद,पति से हुई थी अफेयर को लेकर नोकझोंक

बिहार में चार दिन से लापता मां-बेटी का शव तालाब से बरामद,पति से हुई थी अफेयर को लेकर नोकझोंक

बिहार के बांका में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।बता दें कि यहां पर पिछले 4 दिनों से लापता मां और 2 वर्षीय बेटी का शव गांव के ही तालाब से बरामद हुआ है।इन दोनों का शव चादर में लिपटा हुआ था।

यह घटना कटोरिया थाना के कागीसार की है।जब से शव बरामदगी हुई है

तब से महिला का पति और ससुराल के अन्‍य लोग फरार हैं।

बिहार में चार दिन से लापता मां-बेटी का शव तालाब से बरामद,पति से हुई थी अफेयर को लेकर नोकझोंक

इस मामले में महिला के पिता ने दामाद समेत 5 अन्‍य लोगों के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज कराया है।
बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्‍नी पर विवाहेतर संबंध बनाने का शक था

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में जीत की राह आसान करने को पसीना बहाएंगे

जिसके कारण दोनों के बीच विवाद होता था।मृतका की पहचान 22 वर्षीय सविता देवी तथा 2 वर्षीय सोनी कुमारी के रूप में की गई है।आपको बता दें कि सविता की शादी करीब ढाई वर्ष पहले कागीसार के निकेश यादव से हुई थी।लेकिन शादी के बाद ही कथित तौर पर महिला के साथ प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया था।

इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि सविता के अपने किसी करीबी के साथ संबंध था और इसको लेकर निकेश अपनी पत्‍नी सविता को अपने साथ रखने से इनकार कर रहा था।इसके बाद कटोरिया थाना में मामला भी दर्ज कराया गया था।

वहीं निकेश को कुछ महीनों के लिए जेल भेजा गया था।इसके बाद निकेश और सविता के संबंध और भी बिगड़ गए थे।सविता के पिता ससुराल वालों से कह सुनकर मामला का शांत कराते थे।इसके बाद मामला बढ़ता ही गया और महिला और बच्ची के लापता होने के बाद बुधवार शाम गांव के ही तालाब से चादर में लिपटी मां और बेटी का शव बरामद किया गया था।

बता दें कि निकेश यादव शादी के बाद से कोलकाता में रह कर मजदूरी का काम करता था और वह घर पर पैसा भेजता था।निकेश ने अपने घर 20 हज़ार रुपये भेजा था।यह पैसा पत्‍नी सविता के हाथ लगा था।

सविता पर इनमें से 2 हजार रुपये रखने का आरोप भी लगाया गया था।इसके बाद जब निकेश अपने घर आया था,तब दो हज़ार रुपये को लेकर पत्नी के साथ कहा-सुनी भी हुई थी।इस हत्या को लेकर दामाद निकेश, सास, देवर सहित 5 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराने की बात कह रहे हैं।फिलहाल कटोरिया पुलिस मामले की छानबीन में कर रही है।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com