Breaking News
Home / जांच / बिहार में तीसरी लहर की आहट,एक दिन में मिले कोरोना के 17 मरीज

बिहार में तीसरी लहर की आहट,एक दिन में मिले कोरोना के 17 मरीज

बिहार में कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका है।देश में ओमिक्रॉन को लेकर जिस तरह से सरकार ने सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है, ऐसे में अब लापरवाही करना जिंदगी पर भारी पड़ सकता है।

बिहार में तीसरी लहर की आहट,एक दिन में मिले कोरोना के 17 मरीज

आपको बता दें कि बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना मरीजों में की संख्या में वृद्धि हुई है।यहां पर एक साथ 17 लोगों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है।जिसमे सबसे अधिक 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज पटना जिले में पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: बिहार में चार दिन से लापता मां-बेटी का शव तालाब से बरामद,पति से हुई थी अफेयर को लेकर नोकझोंक

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े के मुताबिक बिहार में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 49 तक पहुंची है।वहीं पटना में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 35 पर पहुंच गई है।इसके साथ ही बेगूसराय, गया तथा नालंदा में भी एक-एक पॉजिटिव केस पाए गए है।


गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार के निर्देश के बाद बिहार में सैम्पल जांच में भी तेजी देखने को मिल रही है।बता दें कि 24 घंटे में कुल 1 लाख 63 हजार 136 सैम्पल्स की जांच हुई है।

बता दें कि पटना के एनएमसीएच में 100 ऑक्सीजनयुक्त बेड की व्यवस्था की गई है।स्वास्थ्य विभाग की ओर से सभी अस्पतालों को अलर्ट किया गया है तथा आईसीयू से लेकर जेनरल बेड और कोविड के नोडल पदाधिकारी , पारा मेडिकल तथा नर्सिंग स्टाफ की कोविड वार्ड में प्रतिनियुक्ति भी कर दी गई है

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com