Breaking News
Home / ताजा खबर / फिल्म सांड की आंख का दूसरा गाना वुमनिया रिलीज हो गया है…

फिल्म सांड की आंख का दूसरा गाना वुमनिया रिलीज हो गया है…

सांड की आंख का दूसरा गाना वुमनिया रिलीज हो गया है. गाने को तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर पर फिल्माया गया है. सॉन्ग को दोनों ही एक्ट्रेसेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इससे पहले उड़ता तीतर सॉन्ग रिलीज हुआ था. गाना शेयर करते हुए तापसी ने लिखा- वो गाना जिसे मैंने जब पहली बार सुना तो रौंगटे खड़े हो गए थे. अब आउट हो चुका है. गाने को विशाल डडलानी और विशाल मिश्रा ने गाया है. राज शेखर ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं. म्यूजिक विशाल मिश्रा ने दिया है.

गाने को इंटरनेट पर बहुत पसंद किया जा रहा है. फिल्म की बात करें तो ये मूवी फिल्म दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर पर रिलीज होगी. इसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर चंद्रा तोमर व प्रकाशी तोमर की भूमिकाओं में नजर आएंगी. वो 60 साल की शूटर दादी के रोल में होंगी.

 

 

फिल्म की कास्टिंग को लेकर भी विवाद हुआ था. जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो लोगों ने कहा- भूमि और तापसी इस किरदार के लिए बहुत छोटी हैं. 60 साल की शूटर दादी के किरदार के लिए किसी सीनियर आर्टिस्ट को लेना चाहिए था. एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी इस विवाद में कूद पड़ी थीं. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि हमारी उम्र के किरदार तो कम से कम हमें करने दो.इस सब पर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कहा था- सिनेमा में हमेशा से ही लोग अपनी उम्र से ज्यादा का रोल निभाते रहे हैं. अनुपम खेर ने फिल्म सारांश और मदर इंडिया में नरगिस ने अपनी उम्र से ज्यादा के रोल किए थे, जिन्हें आज भी सराहा जाता है. जब हम अपनी उम्र से कम के रोल निभा सकते हैं तो बड़ी उम्र के किरदारों में क्या दिक्कत है.

Written by -Pooja Kumari

https://youtu.be/ec6-TeGptew

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com