Breaking News
Home / देश / राहुल की रैली में लगे नारे, चौकीदार चोर है।

राहुल की रैली में लगे नारे, चौकीदार चोर है।

सेंट्रल डेस्क, दीपक खाम्बरा–  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को बिहार के पटना में गांधी मैदान में जन आकांक्षा रैली की। बता दें कि इस ऐतिहासिक गांधी मैदान में 30 साल बाद गांधी परिवार के किसी सदस्य ने पहली बार सार्वजनिक रैली की है। सन् 1989 में तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने गांधी मैदान में रैली की थी। राहुल गांधी ने लगभग 30 साल बाद गांधी मैदान पर ऐसी रैली की है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

FACEBOOK

राहुल गांधी ने इस रैली में चुनाव प्रचार का बिगुल भी फूंक दिया है। राहुल गांधी की इस रैली में महागठबंधन के दल लालू यादव की आरजेडी, उपेंद्र कुशवाहा की आरएलएसपी, जीतन राम मांझी की एचएएम और शरद यादव की लोकतांत्रिक जनता दल भी शामिल हैं।इस रैली में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार किसान को साढ़े तीन रुपये देती है और बीजेपी वाले ताली बजाते हैं। मोदी सरकार अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये देती है।

साथ ही राहुल ने भगोड़ों का नाम लेकर सरकार को घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार ने नीरव को 33 हजार करोड़, चौकसी को 30 हजार करोड़ और माल्य को 10 हजार करोड़ रुपये दिए हैं। राहुल गांधी ने नोटबंदी का जिक्र किया और इसे सबसे बड़ा घोटाला भी बताया है। जहां एक तरफ राहुल गांधी स्वयं ही प्रधानमंत्री को चोर कहते थे, वहीं उन्होंने इस रैली में लोगों से ‘प्रधानमंत्री चोर है’ के नारे लगवाए।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

साथ ही राहुल ने पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा देने की घोषणा भी की है। राहुल की इस रैली के बाद महागठबंधन में दरार पड़ती नज़र आ रही है।  महागठबंधन के सहयोगी जीतन राम मांझी की पार्टी एचएएम ने राहुल गांधी की रैली को फ्लॉप शो बताया है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com