Breaking News
Home / रोचक ख़बरें / पर्यटकों ने की बाघ की तस्वीरें खींचने की कोशिश, देखिए आगे क्या हुआ ?

पर्यटकों ने की बाघ की तस्वीरें खींचने की कोशिश, देखिए आगे क्या हुआ ?

इंसानों और जंगली जानवरों के बीच एक निश्चित दूरी रहना दोनों की सुरक्षा के लिए बेहद जरूरी है। दोनों ही जब एक दूसरे के जरूरत से ज्यादा करीब आते हैं तो दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है। ऐसा ही कुछ चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल एक बाघ और कुछ पर्यटकों के आमने-सामने आने का ये वीडियो खासा वायरल हो रहा है। इस वीडियो से पर्यटकों के बर्ताव को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

दरअसल पर्यटकों का एक ग्रुप एक बाघ के काफी करीब दिखाई दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 15 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि दो कारों में मौजूद पर्यटकों का एक समूह पास ही खड़े एक बाघ की तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहा है। इसी बीच बाघ दीवार के पीछे से निकलकर पर्यटकों के बेहद करीब पहुंच जाता है। जिसके बाद पर्यटकों में अफरातफरी मच जाती है और वो बेहद डर भी जाते हैं। इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विसेज के ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही पर्यटकों के इस व्यवहार की आलोचना भी की है।

वीडियो में जब बाघ निकलकर अचानक पर्यटकों के बेहद करीब पहुंच जाता है तो सबकी सांसें अटक जाती है। इस बीच कुछ पर्यटक डर के मारे चीखने लगते हैं। लेकिन इस ग्रुप में मौजूद एक व्यक्ति वीडियो में सभी को चुप रहने के लिए कहता सुनाई देता है। हालांकि राहत की बात ये रही कि बाघ ने पर्यटकों को डराने के अलावा किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और वहां से चुपचाप चला गया। उधर सोशल मीडिया पर इन पर्यटकों की खासी आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स पर्यटकों के व्यवहार के लिए जमकर फटकार लगा रहे हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com