Breaking News
Home / ताजा खबर / सारा की एक्सरसाइज का वीडियो वायरल, लिखा- भ्रम में हों तो करें ये काम

सारा की एक्सरसाइज का वीडियो वायरल, लिखा- भ्रम में हों तो करें ये काम

तमाम सेलिब्रिटी ना सिर्फ अपनी फिजीक और फिटनेस को लेकर काफी ख्याल रखते हैं बल्कि अपने फैन्स को भी इसके लिए प्रेरणा देते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। वो ना सिर्फ सख्त फिटनेस प्लान को फॉलो करती हैं बल्कि ये उनकी फिटनेस में झलकता भी है। दरअसल सारा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपनी निजी जिंदगी के अनुभवों को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करते रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा जिम में वर्क्रआउट करती दिख रही हैं। वीडियो में सारा अली खान अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट कर रही हैं। इस वीडियो में सारा अली खान अलग अलग कई तरह की एक्सरसाइज करती दिख रही हैं।

सारा अली खान कभी पुश अप्स तो कभी स्काउट्स करती दिख रही हैं। सारा अली खान के इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगातार प्रतिक्रिया भी मिल रही है। सारा ने अपने फैन्स को प्रेरणा देने के लिए कैप्शन में लिखा कि जब भी आप संदेह में हों, तो वर्कआउट जरूर करना चाहिए। पुश अप्स और क्रंचेस की गिनती ना करें। स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के साथ आप भक्तिमय हो जाएंगे। क्योंकि यही जिंदगी है।

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में सारा अली खान मराठी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी। इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और एक्टर धनुष के साथ अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी। इन दोनों ही फिल्मों को लेकर फैन्स में अच्छी खासी चर्चा चल रही है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com