Breaking News
Home / ताजा खबर / मुख्यमंत्री योगी का दो दिवसीय दौरा

मुख्यमंत्री योगी का दो दिवसीय दौरा

CM – योगी आदित्यनाथ 2 दिवसीय दौरे आज गोरखपुर जायेंगे । बता दे की CM यहां वनटांगियों के साथ संवाद भी करेंगे। बताया जा रहा है की मानबेला में PM आवास योजना का लोकार्पण करने के साथ ही CM यहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ चंपा देवी पार्क में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सोमवार की शाम उनके लखनऊ प्रस्थान की उम्मीद है।

बताया जा रहा है की CM योगी आदित्यनाथ आज शाम पांच बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर आएंगे। बता दे की वहां से सीधे मानबेला में गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) द्वारा बनवाए गए PM आवास का लोकार्पण करने के साथ ही कुछ आवंटियों को प्रतिकात्म रूप से चाबी व कब्जा प्रमाण पत्र भी देंगे।

बताया जा रहा है की कार्यक्रम में करीब 1400 आवंटियों को बुलाया गया है। बता दे वहां से CM -योगी आदित्यनाथ – गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। दर्शन-पूजन के बाद CM-योगी आदित्यनाथ , अधिकारियों के साथ विकास कार्यों के अलावा PM – नरेंद्र मोदी के आगमन की भी तैयारी की समीक्षा कर सकते हैं।

बता दे की -CM मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ २ दिवसीय दौरे पर आज शाम गोरखपुर आएंगे। बताया जा रहा है की कार्यक्रम में-मानबेला में पीएम आवास योजना का लोकार्पण करने के साथ ही मुख्यमंत्री यहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ चंपा देवी पार्क में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। बता दे मुख्यमंत्री यहां वनटांगियों के साथ संवाद भी करेंगे।

आज -मंदिर में ही रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सोमवार को वह जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं भी सुन सकते हैं। दोपहर एक बजे चंपा देवी पार्क में आयोजित भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के बूथ सम्मेलन में शामिल होंगे। दोपहर 3.30 बजे रजही के खाले टोला जाएंगे और वनटांगिया परिवारों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद वह लखनऊ प्रस्थान कर जाएंगे।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com