Breaking News
Home / Uncategorized / उदित नारायण को मिल रही है धमकियां।

उदित नारायण को मिल रही है धमकियां।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण को जान से मारने की धमकी मिल रही है। उदित नारायण मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रहते हैं। बता दें कि दो हफ़्ते पहले उदित नारायण ने अंबोली पुलिस स्टेशन में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद से ही पुलिस इस मामले की तहकीकात में लगी हुई है।

अंबोली पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर ने बतया कि वह उदित नारायण का बयान दर्ज कर चुके हैं। स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर के तहत उदित नारायण की कंप्लेंट को जरूरी तहकीकात के लिए क्राइम ब्रांच की (SOP) के तहत उदित नारायण की कंप्लेंट को जरुरी तहकीकात के लिए क्राइम ब्रांच की AEC को सौंप दिया गया है।


आपको बता दे कि नंबर की लोकेशन बिहार बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक उदित को चोरी के फोन से कॉल कर धमकियां दी जा रही है। अब इस मामले की जाँच के लिए पुलिस अपनी टीम के साथ बिहार जाएगी। पुलिस के मुताबिक पिछले 1 महीने में उदित नारायण को एक नंबर से तीन बार कॉल किया गया पहली कॉल 1 महीने पहले आई दूसरी कॉल 17 जुलाई को और तीसरी कॉल 23 जुलाई को आई थी।

पुलिस जांच में सामने आया कि जिस फोन नंबर से उदित को धमकियां दी जा रही है वो उसी सिक्योरिटी गार्ड के नाम पर रजिस्टर है, जिस इमारत मे उदित रहते है। लेकिन कार्ड ने बताया कि उसका फोन 3 महीने पहले चोरी हो गया था और उसका फोन बिहार में चोरी हुआ था। पर उसने पुलिस कंप्लेंट नहीं करवाई थी। पुलिस को शक है कि जिस शख्स ने गार्ड का फोन चुराया है वो उसमें उदित नारायण का नंबर होने की वजह से उन्हें कॉल करके धमकियां दे रहा है।


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com