Breaking News
Home / ताजा खबर / ट्रक की टक्कर से वॉल्वो बस पलटी, शादी में जा रहीं ननद-भाभी की मौत, 22 यात्री घायल

ट्रक की टक्कर से वॉल्वो बस पलटी, शादी में जा रहीं ननद-भाभी की मौत, 22 यात्री घायल

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   जीटी रोड स्थित बीसवां मील चौक पर अमृतसर से दिल्ली जा रही वॉल्वो बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बस अनियंत्रित होकरसड़क किनारे एनएचएआई की तरफ से खोदे गए गड्ढे में पलट गई। हादसे में बस सवार ननदभाभी की मौत हो गई और 22 अन्य यात्रीघायल हो गए। घायलों को सामान्य अस्पताल में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पीजीआई रोहतक, महिला मेडिकलकॉलेज खानपुर गुरुग्राम रेफर कर दिया गया।  पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवालेकर दिया। घटना के समय ज्यादातर सवारियां सो रही थीं। जिसके चलते उन्हें बस पटलने के बाद ही हादसे का पता लगा। पुलिस नेपरिचालक के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पंजाब के अमृतसर से प्रिंस टूर एंड ट्रैवल की बस मंगलवार रात दस बजे दिल्ली के लिए चली थी। बस में 40 सवारी बैठी थीं। बस कोचालक संजय चला रहा था। उसके साथ परिचालक आदित्यराम था। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले परिचालक आदित्यराम नेपुलिस को बताया कि बुधवार तड़के वह हाईवे स्थित बीसवां मील चौक पर पहुंच गए थे। दिल्लीपानीपत हाईवे से एक ट्रक यूटर्न लेकरपानीपतदिल्ली हाईवे पर तेज गति से गया। 


 

उसकी बस से टक्कर लग गई। जिससे बस सड़क किनारे पुलिया के पास करीब पांच फुट गहरे गड्ढे में पलट गई। हादसे में बस सवारननदभाभी की मौत हो गई। वहीं 22 अन्य सवारी घायल हो गईं। महिलाओं की पहचान अमृतसर के मोहन नगर की रहने वाली हरविंद्रकौर उर्फ सीमा भसीन (42) उसकी भाभी अमृतसर के अरुण इन्कलेव की रहने वाली नीनू भसीन (62) के रूप में हुई। 

हादसे में अमृतसर का रहने वाला विक्रम, इंशात, विक्रम सिंह, लुधियाना का नरेश, तरनतारन का महेंद्र सिंह, दिल्ली के सुलतानपुरी काराकेश, मूलरूप से असम फिलहाल दिल्ली के लक्ष्मी नगर का रहने वाला विराज, मनिक अकमा, अर्नव, कामेश्वर, कल्याणरस, दिल्लीके प्रताप नगर की साक्षी, अनिल, जीटीबी नगर का सुशील, लतिका, प्रीतमपुरा की निकिता, गाजियाबाद की साधना, मुखर्जी नगर काअमित, हरीश कुमार, आर्यनगर का इशान, राकेश शामिल हैं। घायलों को रोहतक, खानपुर गुरुग्राम रेफर किया गया है। पुलिस नेमामले में परिचालक आदित्यराम के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


 

शादी में नासिक जा रही थीं ननदभाभी

वहीं पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। हादसे में जान गंवाने वालीननदभाभी अमृतसर से अपने रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने के लिए महाराष्ट्र के नासिक जा रही थीं। उन्हें दिल्ली सेनासिक के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। 

वहीं घायलों में प्रकाश पर्व में शामिल होकर दिल्ली लौटने वाले 10 से ज्यादा श्रद्धालु भी शामिल हैं। हादसे के बाद जीटी रोड पर करीबडेढ़ घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस ने क्रेनों की मदद से बस को गड्ढे से बाहर निकाला। उसके बाद बस को एक तरफ खड़ाकिया गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम की स्थिति से निजात दिलाई गई। 

ट्रक की टक्कर से अनियंत्रित हुई बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे में दो महिलाओं की मौत होगई और 22 अन्य घायल है। घायलों को अलगअलग अस्पतालों में उपचार दिया है।शमशेर सिंह, थानाप्रभारी, राई।

https://www.youtube.com/watch?v=6sIW984_VNI

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com