Breaking News
Home / Uncategorized / कंगना का बड़ा खुलासा- पहलाज निहलानी मेरे साथ बनाना चाहते थे सॉफ्ट पोर्न फिल्म
kangana ranaut
kangana ranaut

कंगना का बड़ा खुलासा- पहलाज निहलानी मेरे साथ बनाना चाहते थे सॉफ्ट पोर्न फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी पर आरोप लगाया। कंगना ने कहा कि पहलाज निहलानी ने मुझे एक फिल्म ऑफर की थी, जिसमें मुझे एक साटिन रोब में बिना अंडरगार्मेंट्स के फोटोशूट करवाने के लिए कहा गया।

Pahlaj-Nihalani-Kangana-Ranaut-Allegations-
Pahlaj-Nihalani-Kangana-Ranaut-Allegations-

एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया, ‘पहलाज निहलानी ने मुझे आई लव यू बॉस नाम की फिल्म ऑफर की। उन्होंने मुझे एक साटिन का रोब दिया जिसको मुझे बिना अंडरगार्मेंट्स के पहनना था। और उस रोब में से पैर बाहर रखना था।’ कंगना ने बताया, ‘फिल्म में मेरा रोल एक जवान लड़की का था जो अपने उम्रदराज बॉस को रिझाती है।’ कंगना ने बताया कि उन्होंने ये फोटोशूट करवा लिया था लेकिन फिर उन्हें लगा कि वो फिल्म नहीं कर सकतीं इसलिए उन्होंने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया और गायब हो गई, मैंने अपना नंबर बदल दिया। कंगना ने कहा कि यह फिल्म सॉफ्ट पॉर्न थी।

एक बातचीत में सेंसर के पूर्व प्रमुख पहलाज निहलानी ने कहा है कि कंगना को मेरे साथ नहीं खेलना चाहिए अन्यथा उनके पास भी बहुत सी ऐसी बातें हैं जो वो पब्लिक कर सकते हैं । वो पोर्न जैसी फिल्म नहीं थी और न ही वो इस तरह की फिल्में करते हैं। पहलाज निहलानी के मुताबिक उन्होंने उस फोटो के एड के लिए डेढ़ करोड़ रूपये खर्च किये और तीन गाने भी शूट किये। और उसी कारण कंगना को गैंगस्टर मिल गई और फिर कंगना ने उनकी फिल्म में काम करने से मना कर दिया। कंगना ने ही मुझसे कहा था कि वो उन्हें महेश भट्ट की गैंगस्टर में काम करने दें।

About Chandani Kumari

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com