Breaking News
Home / ताजा खबर / क्या थी वजह क्यों गायब हुए कृष्णा शो के बीच में से ,क्या गोविंदा है वजह …

क्या थी वजह क्यों गायब हुए कृष्णा शो के बीच में से ,क्या गोविंदा है वजह …

सेंट्रल डेस्क पूजा:- कपिल शर्मा शो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी नर्मदा मेहमान बनकर पहुंचे थे. इस एपिसोड के पहले सेगमेंट में गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक नजर आए थे. लेकिन जो सेगमेंट गोविंदा का उनकी फैमिली के साथ शूट हुआ वहां से कृष्णा अभिषेक नज़र ही नहीं आये.
खबरों की मनने तो कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा की मौजूदगी में शो से मिसिंग होने पर जवाब दिया है की ,कृष्णा अभिषेक ने कहा- ”मुझे टीम ने कहा था कि सुनीत नहीं चाहती कि मैं उस सेगमेंट का हिस्सा बनूं. इसलिए उनकी एंट्री से पहले मैंने अपना एक्ट खत्म किया. ये दुखद और शॉकिंग था. क्योंकि मेरा कैरेक्टर सपना शो का अहम हिस्सा है.



मैंने इन सब बातों को नजरअंदाज करते हुए कोई हंगामा ना करने का फैसला किया. क्योंकि ये नर्मदा का बड़ा दिन था. वे सभी नर्मदा की एलबम को प्रमोट करने आए थे. अगर मैं बड़ा भाई होने के नाते अपनी छोटी बहन के लिए ये कर सकता हूं तो मैं भी अपने बड़ों से वैसी ही उम्मीद रखता हूं. ये बहुत दुखद है कि चीची मामा नहीं चाहते कि हम लड़े और पब्लिक में अपने मुद्दे लाए, उस बीच ऐसा कुछ होता है.



कृष्णा के अनुसार, गोविंदा और उनके बीच विवाद खत्म हो गया है. बकौल कृष्णा- चीची मामा और मैंने 6 महीने पहले ही पैचअप कर लिया था. में कई बार उनसे मिलने उनके घर गया हूं. हम संपर्क में हैं. 20 दिन पहले मैं उनसे दुबई में मिला था. उन्होंने मुझे मामी से रिश्ते सुधारने के लिए कहा था. लेकिन वो अभी भी नाराज हैं. में अपनी मेहनत के कारण बना हूं. हां, मामा ने मेरी मदद की जब मैं यंग था. लेकिन हमने काम के लिए कभी उनसे मदद नहीं मांगी.

 

https://youtu.be/F3w0zGSfJmk

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com