Breaking News
Home / ताजा खबर / प्रभास किस अभिनेत्री के साथ करना चहते है काम…

प्रभास किस अभिनेत्री के साथ करना चहते है काम…

सेंट्रल डेस्क पूजा:-  दक्षिण भारत फिल्म जगत भी अब हिन्दी सिनेमा की तरह तरक्की करता जा रहा है. ऐसे में दक्षिण भारतीय स्टार भी लगातार तरक्की की ओर बढ़ रहे हैं. दक्षिण भारत के सुपरस्टार प्रभास के बारे में, जिन्होंने हाल ही में हिंदी सिनेमा जगत की एक खूबसूरत अदाकारा के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है. आइए जानते हैं कौन है वह अदाकारा.


 

प्रभास साउथ इंडियन सिनेमा का एक एक उभरता हुआ स्टार है. जिसे आज दक्षिण भारत ही नहीं बल्कि पूरा देश या यूं कहें पूरा विश्व जानता है. प्रभात ने वैसे तो रोमांटिक,एक्शन, कॉमेडी सभी मूवी की हैं. मगर दर्शक उन्हें एक्शन मूवी में देखना ही ज्यादा पसंद करते हैं.

Image result for alia

प्रभास की शख्सियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दक्षिण भारतीय फिल्म जगत का हर स्टार उनके साथ काम करना चाहता है. मगर आज हम आपको बताने जा रहे हैं प्रभास किसी एक खास अभिनेत्री के साथ काम करना चाहते हैं.हिंदी सिनेमा जगत की यह अदाकारा आलिया भट्ट हैं.

वे आलिया भट्ट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं.और अगर अच्छी कहानी मिलती है तो वह एक बार आलिया के साथ जरूर काम करना चाहेंग. आलिया अपनी फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में बिजी हैं जो कि 10 जुलाई 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी.


 

पर प्रभास के इस बयान से आलिया भी बेहद खुश नजर आ रही हैं.आलिया भी कहती है कि वह प्रभास के साथ काम करने को लेकर बहुत उतावली है.और अगर कभी मौका मिला तो प्रभास के साथ काम जरूर करना चाहेंगी.

https://www.youtube.com/watch?v=gIdgr7uMQcs

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com