Breaking News
Home / ताजा खबर / बॉलीवुड की कौनसी है वो माँ बेटी की जोड़ी है जो कमाती है सबसे ज्यादा …

बॉलीवुड की कौनसी है वो माँ बेटी की जोड़ी है जो कमाती है सबसे ज्यादा …

सैंट्रल डेक्स पूजा :-  आज हम आपको बताने जा रहे है उन माँ बेटी की जोड़ी के बारे में जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही जबरदस्त कमाई की थी.आइए सबसे पहले बात करते है, श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर की , अभिनेत्री श्रीदेवी ने सिर्फ छह साल की उम्र में तमिल फिल्म ‘थुनिवन से अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी . उन्हें इस फिल्म के लिए 100 रुपए मिले थे. श्रीदेवी की बेटी ने पिछले साल फिल्म ‘धड़क’ से सुपरहिट डेब्यू किया है. बता दे कि जाह्नवी को उनकी पहली फिल्म के लिए करीब 40 लाख रुपए मिले थे.

इसके बाद हम बात करते है डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना की अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने 1973 की फिल्म ‘बॉबी’ से करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता मिली थी. आपको बता दे कि डिंपल को उनकी पहली फिल्म के लिए 10 हजार रुपए की फीस मिली थी. वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना को पहली फिल्म ‘बरसात’ के लिए करीब 5 लाख रुपए की फीस मिली थी.

तीसरे नंबर पर है सारिका और श्रुति हासन – अभिनेत्री सारिका की पहली फिल्म ‘मझली दीदी’ साल 1967 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सारिका ने मीणा कुमारी की बेटी का किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए सारिका को 100 रुपए की फीस मिली थी. उनकी बेटी श्रुति हासन ने 2009 की फिल्म ‘लक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें इस फिल्म के लिए करीब 20 लाख रुपए की फीस मिली थी.

अंतिम माँ बेटी की जोड़ी है अमृता सिंह और सारा अली खान – अमृता सिंह की पहली फिल्म ‘बेताब’ थी जिसमे सनी देओल लीड हीरो थे. इस फिल्म से अमृता सिंह को बॉलीवुड में बड़ा नाम मिला था. इस फिल्म के लिए अमृता को करीब 50 हजार रुपए की फीस मिली थी. अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ है. उन्हें इस फिल्म के लिए करीब 30 लाख रुपए की फीस मिली है.खबरों में ये माँ बेटी की जोड़ी बहुत चर्चे में रहती है.

ये थी वो माँ बेटी जोड़िया जो अपने अपने वक्त में अपनी छाप ज़मने में सफ़ल रही .

https://www.youtube.com/watch?v=N3taJAegYAA&t=94s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com