Breaking News
Home / ताजा खबर / फिल्म द स्काई इज पिंक के शूटिंग पर क्यों रोई थी प्रियंका चोपड़ा

फिल्म द स्काई इज पिंक के शूटिंग पर क्यों रोई थी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ रिलीज होने के लिए तैयार है. प्रियंका और फरहान ने फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है. पिछले दिनों इस फिल्म की स्क्रीनिंग टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई थी . इस दौरान फिल्म को दर्शकों ने स्टैंडिंग ओवेशन दी थी. लोगों का इतना अच्छा रिस्पॉन्स देख प्रियंका इमोशनल हो गईं और फिल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस को गले लगा लिया.


ये फिल्म अदिति और नीरेन की लव स्टोरी है. उनकी एक बेटी आयशा है जो pulmonary fibrosis बीमारी से जूझती है. आयशा 18 साल की उम्र में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ते हुए दुनिया को एक बड़ी सीख देती है.हाल ही में एक इंटरव्यू में शोनाली बोस ने फिल्म को लेकर कई किस्से बताए.  शोनाली ने बताया कि फिल्म में कई सीन ऐसे थे जिसे शूट करने के बाद प्रियंका बहुत रोईं और उन्हें संभालना मुश्किल हो गया. हम एक सीन शूट कर रहे थे. प्रियंका उस सीन में नहीं थीं, फिरभी मेरे कट बोलने के बाद वो बहुत रोईं. ऐसा ही कुछ एक और सीन में हुआ, जब प्रियंका रोने लगीं.

 

बता दें कि इशलू, शोनाली बोस का बेटा था, जिसका निधन 16 साल की उम्र में एक हादसे के दौरान हो गया था. इशलू का असली नाम इशान था. जिसे शोनाली प्यार से इशलू कहती थीं. शोनाली ने बताया, ‘प्रियंका ने मुझसे कहा कि वो फिल्म में इशलू का नाम डालें. वो एक सीन में अपने बेटे रोहित को इशलू बोलती भी नजर आएंगी. प्रियंका को पता था कि मैं अपने बेटे को इशलू बुलाती थी.
फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी. यह दिल्ली की लड़की आयशा चौधरी की सच्ची कहानी है.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/iahWWhljaPM

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com