Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / अखिलेश का नाम लिए बगैर ओवैसी बोले- मुसलमानों ने अपने वोटों से जिताया लेकिन उन्हें हिस्सेदारी के बजाय खैरात मिली

अखिलेश का नाम लिए बगैर ओवैसी बोले- मुसलमानों ने अपने वोटों से जिताया लेकिन उन्हें हिस्सेदारी के बजाय खैरात मिली

यूपी के कानपुर में कैंट विधानसभा क्षेत्र के बाद एआईएमआईएम ने सीसामऊ सीट पर अपनी जमीन मजबूत करनी शुरू कर दी है। यहां मजबूत प्रत्याशी की तलाश के बीच पार्टी मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने सपा और सोलंकी परिवार को निशाने पर रखा।

अखिलेश का नाम लिए बगैर ओवैसी बोले- मुसलमानों ने अपने वोटों से जिताया लेकिन उन्हें हिस्सेदारी के बजाय खैरात मिली

यूपी सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र के जीआईसी मैदान पर सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने सवाल किया कि सोलंकी परिवार ने यहां से पांच बार विधायकी की है, लेकिन क्या मिला? फिर बोले कि इस क्षेत्र से एआईएमआईएम क्यों नहीं जीत सकती? मुस्लिमों के जज्बात को कुरेदने के लिए यह वादा भी किया कि वह जेल में बंद आजम खां की तकलीफों को बताते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया दावा

सपा के अखिलेश का नाम लिए बगैर कहा कि मुसलमानों ने अपने वोटों से जिताया, लेकिन मुस्लिमों को हिस्सेदारी के बजाय खैरात मिली। जबकि, उपमुख्यमंत्री मुसलमान को बनना चाहिए था। इन बातों के जरिये उन्होंने सपा के वोट में सेंध लगाने की कोशिश की। साथ ही मुस्लिमों से बार-बार किसी को अपना अगुवा बनाने का आह्वान करते रहे।

बता दे की मुसलमान अपने दिल से डर निकाल दें तो कयादत अपने आप विकसित हो जाएगी और हिस्सेदारी मिलेगी। इसके लिए अनुप्रिया पटेल का उदाहरण दिया और कहा कि कुर्मी होने की वजह से मोदी सरकार में उन्हें जगह मिली। इस मौके पर एआईएमआईएम के पदाधिकारी वारिस पठान, आसिम वकार आदि ने विचार व्यक्त किए।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com