Breaking News
Home / रोचक ख़बरें / मौत के 27 मिनट बाद दोबारा जीवित हुई महिला, लिखा रहस्मयी शब्द

मौत के 27 मिनट बाद दोबारा जीवित हुई महिला, लिखा रहस्मयी शब्द

एक जानकारी के मुताबिक अमेरिका से हैरान कर देनी वाली घटना सामने आयी है। जिसमे अमेरिका की एक महिला अपनी मौत के 27 मिनट के बाद दोवारा जीवित हो गयी। दोवारा जीवित होने पर उन्होंने नोटबुक मांग कर कुछ रहस्य्मयी शब्द में ऐसा कुछ लिखा जिसे ठीक से समझ पाना बहुत मुश्किल था। उस महिला की एक रिश्तेदार मैडी नाम की महिला इस घटना को सोशल मीडिया के जरिये बताया।

कैलिफोर्निया की रहने वाली मैडी जॉनसन ने बताया कुछ समय पहले उन्ही के साथ रहने वाली आंटी को अचानक से दिल का दौरा पड़ा डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, लेकिन ठीक इसके बाद 27 मिनट बाद में मृत घोषित महिला फिर से जीवित हो उठी। इसके बाद उन्होंने नोटबुक और पेन माँगा और फिर कुछ रहस्मयी शब्दों में लिखा। जिसे आसानी से बिलकुल नहीं पढ़ा जा सकता था जिसका मतलब था इटस रियल। उनके आसपास खड़े लोगो ने जब इस बात का मतलब पूछा तो उन्होंने आँखों में आंसू भरे शब्दों से आसमान की और इशारा किया।

मैडी ने अपनी आंटी को श्रद्धांजलि देने के लिए कलाई पर वो रहस्मयी शब्दों का टैटू बनवाया है उस टैटू को ध्यान से देखने का बाद पता चलता है इट्स रियल का मतलब होता है यही वास्तविक है। मैडी ने ये भी कहा उनको उम्मीद है की उनकी आंटी उनसे दूर नहीं है वह उनसे बेहद प्यार करती है। मैडी ने कहा वो अपनी आंटी को कभी नहीं भूल सकती।

 

About News10India

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com