Breaking News
Home / खेल / वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप के तीसरे दौर में पहुंची पीवी सिंधु

वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप के तीसरे दौर में पहुंची पीवी सिंधु

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने ‘वर्ल्ड ब्रिज फेडरेशन’ ( डब्लूबीएफ) वर्ल्ड चैंपियनशिप के तीसरे दौर में पहुंच गई हैं. दूसरे दौर में सिंधु ने चीन की पाई यु पो को 21-14, 21-15 के दो सेटों में हरा दिया. यह मुकाबला 43 मिनट तक चला.

आपको बता दें कि शुरुआत में दोनों के बीच का मुकाबला बराबरी पर था. पहले सेट के शुरुआती दौर में दोनों का स्कोर 5-5 की बराबरी पर था लेकिन, सिंधु ने पहले ब्रेक तक मैच में 11-7 की बढ़त बना ली. ब्रेक के बाद सिंधु ने पाई यु पो को वापसी का कोई मौका ही नहीं दिया और पहला सेट 21-14 से अपने नाम कर लिया.


दूसरे हाफ में सिंधु की शुरुआत अच्छी नहीं रही. ब्रेक तक चीन की पाई यूं ही आगे चल रही थी लेकिन, ब्रेक के बाद सिंधु ने चीन की पाई यू पर दोबारा से अटैक करना शुरू किया और अपने अनुभव का पूरा फायदा उठाते हुए दूसरे सेट को भी 21-15 से अपने नाम कर लिया. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने पीवी सिंधु इंडोनेशिया ओपन के फाइनल तक भी पहुंची थी.

वहीं दूसरी और वूमेंस डबल्स में भारत की पीएस राम और जे. मेघना की जोड़ी को जापान की शिहो तनाका और कोहारू योनेमोती की जोड़ी ने 21-8, 21-18 से हार दिया.

Writen by – Ashish kumar

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com